इटली में वर्ल्ड ब्रिज चैंपियनशिप पर कोरोना का साया, स्थगित करने पड़े सभी मुकाबले

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट किया गया है

इटली में वर्ल्ड ब्रिज चैंपियनशिप पर कोरोना का साया, स्थगित करने पड़े सभी मुकाबले

क्वार्टर फाइनल के पहले दिन यूएसए से पिछड़ी भारतीय टीम

जयपुर। इटली के साल्सोमाजियोरे शहर में खेली जा रही 45वीं विश्व ब्रिज चैंपियनशिप में सोमवार को भारत की सीनियर टीम डी ओरसी ट्रॉफी सीनियर टीम चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल के पहले दिन यूएसए-1 टीम के खिलाफ पहले दिन के तीन सत्र के बाद सात अंकों से पिछड़ गई। शुरुआती दिन का स्कोर 80-73 से यूएसए टीम के पक्ष में रहा। क्वार्टर फाइनल के शेष तीन सत्र आज बुधवार को खेले जाएंगे।

 

ब्रिज फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष और राजस्थान ब्रिज एसोसिएशन के अध्यक्ष दीनबंधु चौधरी ने आज यहां बताया कि भारतीय सीनियर टीम ने यूएसए के खिलाफ अच्छी शुरुआत की। गैर खिलाड़ी कप्तान रामरत्नम कृष्णन की अगुवाई में राजेश दलाल, सुकामल दास, अशोक कुमार, अनिल पांडे और सुब्रत साहा की भारतीय टीम ने पहला सत्र 9-9 अंकों से बराबरी पर खेला और दूसरे सत्र में 34-27 के स्कोर के साथ कुल 43-36 से बढ़त हासिल कर ली। दिन के तीसरे सत्र में यूएसए टीम 44-30 से विजयी रही और दिन का समापन उसने 80-73 के स्कोर से 7 अंकों की बढ़त के साथ किया। अन्य क्वार्टर फाइनल मैचों में फ्रांस ने स्वीडन के खिलाफ 151-67 से, पोलैंड ने बल्गारिया पर 85-62 से और डेनमार्क ने यूएसए-2 पर 101-62 अंकों से बढ़त हासिल कर ली है।

मंगलवार को नहीं हुए मैच
इस बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप पर मंगलवार को कोरोना का साया दिखा और सभी मुकाबले स्थगित कर दिए गए। इटली से भारतीय टीम के सदस्य सुब्रत साहा ने नवज्योति से बातचीत में कहा कि मंगलवार को टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं खेला गया। कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर मैचों को स्थगित किया गया। उन्होंने कहा कि अब सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा और निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही बुधवार को वे अपने मुकाबलों में हिस्सा ले सकेंगे। साहा ने कहा कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल