राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- PM की झूठी छवि बचाने के लिए कोरोना को फैलने की जगह दे रही है सरकार

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- PM की झूठी छवि बचाने के लिए कोरोना को फैलने की जगह दे रही है सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि सुधारने के प्रयास में कोरोना वायरस को फैलने का अवसर दे रही है और उसकी यह कोशिश लोगों की जान के लिए आफत बन रही है। कांग्रेस नेता ने बुधार को ट्वीट कर कहा कि देश में तत्काल और पूरी तरह से टीकाकरण किए जाने की जरूरत है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि सुधारने के प्रयास में कोरोना वायरस को फैलने का अवसर दे रही है और उसकी यह कोशिश लोगों की जान के लिए आफत बन रही है। कांग्रेस नेता ने बुधार को ट्वीट कर कहा कि देश में तत्काल और पूरी तरह से टीकाकरण किए जाने की जरूरत है। मोदी सरकार की निष्क्रियता के कारण देश में टीके की कमी हुई है और भाजपा हमेशा की तरह असलियत पर पर्दा डालने के लिए झूठ बोल रही है और बेतुके नारे गढ़ रही है। केंद्र सरकार प्रधानमंत्री की नकली छवि बचाने के लिए कोरोना वायरस को फैलने की जगह दे रही है और इससे लोगों की जान जा रही है।

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमें एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि सरकार ने पैनल की सहमति के बिना कोविशील्ड वैक्सीन के दो डोज के बीच का गैप बढ़ा दिया था। दरअसल मई में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे थे और कई सेंटरों पर वैक्सीन की किल्लत हो गई थी। तब स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविशील्ड की दोनों डोज के बीच का गैप 6-8 सप्ताह से बढ़ाकर 12-16 सप्ताह कर दिया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित