सीएनजी की कीमत में 2.50 रुपए की बढ़ोतरी

इसकी कीमत 69.11 रुपये प्रति किलोग्राम हो गयी है

सीएनजी की कीमत में 2.50 रुपए की बढ़ोतरी

कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की कीमत में 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी की गयी, जिससे यहां इसकी कीमत 69.11 रुपये प्रति किलोग्राम हो गयी है।

नई दिल्ली। कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की कीमत में 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी की गयी, जिससे यहां इसकी कीमत 69.11 रुपए प्रति किलोग्राम हो गयी है। इससे पहले भी सीएनजी के दामों में बीते दिन 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम की वृद्धि की गयी थी। मार्च से लेकर अब तक सीएनजी के दाम 12.5 रूपये प्रति किलोग्राम से बढ़ चुके हैं।

सीएनजी विपणन कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि दिल्ली में सीएनजी के दाम 66.91 रुपये प्रति किलोग्राम से 69.11 रुपये प्रति किलोग्राम हो गए है। पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। सीएनजी की कीमतें मूल्य वर्धित कर (वैट) के आधार पर शहर दर शहर अलग होती है। आईजीएल के अनुसार सीएनजी की कीमत दिल्ली से लगे हुए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 71.67 रुपये प्रति किलोग्राम और गुरुग्राम में 77.44 रुपये प्रति किलोग्राम है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित