प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा करना है साफ : गहलोत

महंगाई के लिए एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं है

प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा करना है साफ : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों को संदेश दिया है कि अच्छे दिन आएंगे के बजाय, अच्छे दिन कहां गए की स्थिति बन गई है। गहलोत ने ट्वीट कर प्रदेश की लोगों को संदेश दिया है कि आप तैयारी कर लें, राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देकर राजस्थान से भाजपा का सूपड़ा साफ करना है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों को संदेश दिया है कि अच्छे दिन आएंगे के बजाय, अच्छे दिन कहां गए की स्थिति बन गई है। गहलोत ने ट्वीट कर प्रदेश की लोगों को संदेश दिया है कि आप तैयारी कर लें, राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देकर राजस्थान से भाजपा का सूपड़ा साफ करना है। भाजपा 2014 से पहले कहती थी कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन अब बीजेपी के राज में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, सब्जी, तेल, कपड़े, दवा, मोबाइल तथा हाईवे का टोल टैक्स सब महंगा हो गया। गहलोत ने कहा कि 2013 में नरेंद्र मोदी का एक भाषण था कि आप मुझे बताइए अगर इसी प्रकार से महंगाई बढ़ती गई, तो गरीब क्या खाएगा। (प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह) यहां आए थे, लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई का ‘म’ बोलने के लिए तैयार नहीं है। इनका अहंकार इतना है कि महंगाई के लिए एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं है।अरे गरीब के घर में चूल्हा नहीं जलता है। बच्चा रात-रात रोता है, मां आंसू पीकर सोती है और देश के नेताओं को गरीब की परवाह तक नहीं है। ये गरीब का हाल कर दिया है। 4 तारीख को वोट करने जाएं, तो घर में जो गैस सिलेंडर हैं ना उसको जरा नमस्कार करके जाइये। गैस सिलेंडर छीन लिए इन लोगों ने और गैस जिस प्रकार से महंगा कर दिया है याद करके जाइए।

मोदी महंगाई का ‘म’ बोलने को तैयार नहीं
गहलोत ने कहा कि मोदी ने जिस दिन यह भाषण दिया था, तब गैस का सिलेंडर 450 का हुआ करता था, जो आज 900 रुपए का हो गया है, पर मोदी महंगाई का ‘म’ बोलने को तैयार नहीं हैं। देश का कर्ज बढ़ता जा रहा है, मोदी के सात साल में ढाई गुना कर्ज बढ़ गया। 2014 में लगभग 57 लाख करोड़ का कर्ज था जो 2022 में बढ़कर 136 लाख करोड़ हो गया। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है, इसलिए समाज में अपराध बढ़ रहे हैं। एक साल में पेट्रोल 27 रुपए, डीजल 25 रुपए महंगा हुआ। दिवाली पर पेट्रोल 5 रुपए और डीजल 10 रुपए सस्ता किया, अब 14 रुपए महंगा कर दिया। बेसिक एक्साइज ड्यूटी, स्पेशल एक्साइज ड्यूटी, एडिशनल एक्साइज ड्यूटी से लोगों की जेब लूट रहे हैं। उस वक्त बाबा रामदेव कहते थे कि पेट्रोल 40 रुपए प्रति लीटर और गैस सिलेंडर 300 रुपए का होना चाहिए, अब वो कहीं दिखाई नहीं देते हैं।

हमने दवाइयां, इलाज सब फ्री कर दिया
राजस्थान में तो हमने दवाइयां, इलाज सब फ्री कर दिया तो आप लोगों को चिन्ता नहीं है, बाकी राज्यों में लोग दवाएं तक नहीं खरीद पा रहे हैं। श्रीलंका में आज लोगों के पास खाना नहीं क्योंकि वहां भी राष्ट्रवाद और अल्पसंख्यक विरोध के नाम पर ध्यान भटकाया गया। ऐसी ही दिशा में भारत को ले जाने की मोदी सरकार कोशिश कर रही है। घरेलू सिलेंडर महंगा यानी घर में खाना महंगा, पेट्रोल-डीजल महंगा यानी घर से कहीं भी बाहर जाना महंगा, कमर्शियल सिलेंडर महंगा यानी घर से बाहर खाना महंगा। बीजेपी को भरोसा हो गया है कि कितनी भी महंगाई बढ़ जाए पर धार्मिक ध्रुवीकरण से चुनाव जीत लेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें