आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

दिन खुशी, हर्षोल्लास के साथ व्यतीत होगा। नए विचार मन में आऐंगे। भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी।

मेष : दिन खुशी, हर्षोल्लास के साथ व्यतीत होगा। नए विचार मन में आऐंगे। भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य व गुणी व्यक्ति से मुलाकात होगी। राज्यपक्ष से लाभ मिलेगा।

वृष : फेफडों, सांस से संबंधी रोग है तो सावधान रहें, चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें। धर्म कर्म रूचि बढेगी। व्यापार या अन्य कार्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा। काम को लेकर बनी चिंता दूर होगी। आय की स्थिति सुधरेगी।विवेकी बनें, वाणी पर नियंत्रण रखें।

मिथुन : अकारण चिंता, क्रोध, मन में भ्रम की स्थिति के कारण मन परेशान रहेगा। परिवार में कलह का वातावरण रहेगा। मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे। मित्रों से किसी पुरानी बात के कारण विवाद बढ सकता है। संयम व धैर्य से वाणी नियंत्रित रखें।

कर्क : जीवनसाथी या पार्टनर के साथ प्रेम बढेगा। शिक्षा क्षेत्र में विद्यार्थी नए प्रयोग करेंगे, तथा सफल होंगें दौडधूप की अधिकता से स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा।मन की बात खुलकर कहने से रिश्ते मधुर रहेंगे। राजकीय कारणों से यात्रा योग।व्यापार में लाभ, आय बढेगी।

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह : परिवार में शांति का माहौल रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। परिवार के बुजूर्गों के साथ धार्मिक यात्रा हो सकती है।आय के स्त्रौत बढेंगे। अध्ययन में बाधा दूर होगी। आकस्मिक लाभ के आसार है। दूसरों के मामलों में दखल करने से अपमानित हो सकते है।

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या : घर में विवाह, या अन्य किसी मांगलिक कार्य को लेकर चर्चा हो सकती है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बनेगा। करियर को लेकर चिंता बनेगी, भविष्य की रणनीति बनाएंगे। माता पिता का सहयोग मिलेगा। काम पूरे होंगे, मित्रों व अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।

Read More लाठी से पीट-पीटकर युवक की हत्या

तुला : किसी पुराने विवाद के कारण मन अशांत होगा, घर में कलह हो सकती है, सावधान रहें, धैर्य, वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें, सकारात्मक रहें। भविष्य को लेकर योजनाएं बनानी पडेंगी। हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे।

वृश्चिक : पुरानी बात पर मित्रों से अनबन हो संभव, जो भविष्य में बडी समस्या बन सकती है, मित्रों के साथ मधुरता से पेश आएं, वाणी, क्रोध पर नियंत्रण रखें।तालमेल की कमी से काम अटकेंगे। भाग्योदय संभव है। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी।आलोचना से बचे।

धनु : शक के कारण विवाद की स्थिति बनेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। सकारात्मक रहें। धैर्य व विवेक से कार्य करें। निजी कार्यों को लेकर परेशान रहेंगे। आय के स्त्रौत बढेंगे। रूचि का काम मिलने से मन में उत्साह रहेगा। धार्मिक आयोजनों में भाग लेंगे।

मकर : किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है, जो दिन को व्यस्त बना देगी। खुशी, उमंग के साथ समय व्यतीत होगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी। परिवार का साथ रहेगा, जिससे आप चुनौतियों का सामना कर सकेंगे। पुराना रूका धन प्राप्त होगा।

कुंभ : भ्रम की स्थिति रहेगी। मन परेशान रहेगा। प्रेम संबंधों मे निराशा रहेगी। पार्टनर के साथ मनमुटाव संभव है। नए संबंध बनेंगे, लेकिन पुराने संबंधों को भी संजोकर रखें, भविष्य में पुराने संबंध ही काम आऐंगे। राजनीति में सावधान रहें, मानहानि संभव है।

मीन : अकारण विवाद से मन हताश होगा। परिवार में कलह होने से मन खिन्न होगा। भ्रम की स्थिति बनेगी। जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। शत्रु परास्त होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें