हारते-हारते बची राजस्थान नॉकआउट दौर में पहुंची

राजस्थान ने बमुश्किल मैच ड्रॉ करा नॉकआउट दौर के लिए क्वालीफाई कर लिया। ड्रॉ मैच से राजस्थान को एक अंक मिला।

हारते-हारते बची राजस्थान नॉकआउट दौर में पहुंची

क्वार्टर फाइनल में गुजरात से होगा मुकाबला

 जयपुर। बड़ौदा के खिलाफ सूरत में अंडर-25 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मुकाबले के आखिरी दिन राजस्थान की टीम हारते-हारते बच गई। राजस्थान ने बमुश्किल मैच ड्रॉ करा नॉकआउट दौर के लिए क्वालीफाई कर लिया। ड्रॉ मैच से राजस्थान को एक अंक मिला। राजस्थान के ग्रुप बी में तीन मैचों में दो जीत और एक ड्रॉ के साथ 13 अंक रहे और उसने शीर्ष पर रहते हुए नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर लिया। क्वार्टर फाइनल में राजस्थान का मुकाबला 12 से 15 अप्रैल तक बड़ौदा में गुजरात से होगा।


बड़ौदा ने अपनी दूसरी पारी विगत दिन के 5 विकेट पर 247 रन से आगे शुरू की और आठ विकेट पर 290 रन बना पारी घोषित कर दी। राजस्थान के समक्ष जीत के लिए 304 रनों का कठिन लक्ष्य था। खेल समाप्ति तक राजस्थान टीम नौ विकेट पर 162 रन बना ही बना सकी।  राजस्थान की दूसरी पारी में करण लाम्बा ने 161 गेंदों पर नाबाद 35 रन बना मैच को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई, जबकि दूसरे छोर से विकेट लगातार गिरते रहे। राजस्थान की ओर से करण लाम्बा के अलावा कप्तान सलमान खान ने 33, अंशुल गढ़वाल ने 31 और राममोहन ने 27 रन बनाए।  इनके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज दहाई की संख्या तक भी नहीं पहुंच सका। मानव सुथार, अराफात खान और रोहित खींचड़ तो अपना खाता भी नहीं खोल सके, जबकि पहली पारी के शतरवीर निखिल सचदेवा मात्र 1 रन बना आउट हो गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत