बरसात में एक दर्जन कॉलोनी वालों को मिलेगी नाले के गंदे पानी से निजात

मंत्री धारीवाल ने किया बजरंग नगर में नाला निर्माण का शिलान्यास

बरसात में एक दर्जन कॉलोनी वालों को मिलेगी नाले के गंदे पानी से निजात

नगर विकास न्यास की ओर से बजरंग नगर में बनने वाले नाले का शनिवार को शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल थे।

कोटा । नगर विकास न्यास की ओर से बजरंग नगर में बनने वाले नाले का शनिवार को शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल थे। बजरंग नगर सहित आसपास की एक दर्जन से अधिक कॉलोनी वासियों को बरसात में गंदे पानी से निजात दिलाने के लिए 6 करोड़ 77 लाख की लागत से न्यास द्वारा नाले का निर्माण किया जा रहा है। शनिवार को नाला निर्माण के कार्य का शिलान्यास मंत्री शांति धारीवाल ने किया। शिलान्यास के मौके पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने क्षेत्रवासियों को नाले के निर्माण के बाद मिलने वाली राहत के बारे में बताते हुए निर्माण कार्य में सहयोग करने की अपील की। 1. 2 किलोमीटर का यह विशाल नाला कल्वर्ट के साथ  बजरंग नगर  से रेलवे लाइन तक बनाया जाएगा।  जिसमें न्यू गोपाल विहार ,अटवाल नगर ,गोपाल विहार ,गायत्री विहार, वसुंधरा विहार सहित क्षेत्र की करीब एक दर्जन से अधिक कॉलोनी के वासियों को बरसात के मौसम में गंदे पानी एवं बाढ़ की समस्या से निजात मिलेगी।

शिलान्यास समारोह के दौरान क्षेत्रवासियों एवं विभिन्न समितियों ने यूडीएच मंत्री धारीवाल का स्वागत कर आभार जताया। इस मौके पर महापौर मंजू मेहरा, राजीव अग्रवाल, उप महापौर सोनू कुरैशी, न्यास ओएसडी आर डी मीणा ,सचिव राजेश जोशी, न्यास अधिकारी  सहित कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता ,क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गौरतलब है कि बजरंग नगर में बना नाला हर साल बरसात में जाम होने से उसका गंदा पानी सड़कों पर जमा हो जाता था।  जिससे स्थानीय लोगों को तो परेशानी का सामना करना ही पड़ रहा था वहां से गुजरने वाले लोगों को भी खासी परेशानी हो रही थी ।  2 साल पहले नगर निगम की ओर से नाले की सफाई भी करवाई गई थी उसके बावजूद भी यहां की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा था। इसे देखते हुए अब नगर विकास न्यास की ओर से नाले का निर्माण कराया जाएगा।


Post Comment

Comment List

Latest News

भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस
उन्होंने कहा कि यात्रा को पहले दक्षिण के पांच राज्यों में भारी समर्थन मिला था और जब यात्रा  महाराष्ट्र पहुंची...
झुंझुनूं में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : बृजेंद्र ओला
भारतीय संविधान विश्वभर के लोकतंत्रों की सर्वश्रेष्ठ व्याख्या: राज्यपाल मिश्र
खाद की कमीः क्षेत्र में खाद भी राशन की तरह बांटना पड़ा
वसुंधरा राजे हमारी नेता थी, हैं और हमारी नेता रहेगी : कालीचरण सर्राफ
सेना के जवान का बीमारी के चलते निधन राजकीय सम्मान से किया अंतिम संस्कार
भाजपा के टेपन 978 वोट से हुए विजयी