बरसात में एक दर्जन कॉलोनी वालों को मिलेगी नाले के गंदे पानी से निजात

मंत्री धारीवाल ने किया बजरंग नगर में नाला निर्माण का शिलान्यास

बरसात में एक दर्जन कॉलोनी वालों को मिलेगी नाले के गंदे पानी से निजात

नगर विकास न्यास की ओर से बजरंग नगर में बनने वाले नाले का शनिवार को शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल थे।

कोटा । नगर विकास न्यास की ओर से बजरंग नगर में बनने वाले नाले का शनिवार को शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल थे। बजरंग नगर सहित आसपास की एक दर्जन से अधिक कॉलोनी वासियों को बरसात में गंदे पानी से निजात दिलाने के लिए 6 करोड़ 77 लाख की लागत से न्यास द्वारा नाले का निर्माण किया जा रहा है। शनिवार को नाला निर्माण के कार्य का शिलान्यास मंत्री शांति धारीवाल ने किया। शिलान्यास के मौके पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने क्षेत्रवासियों को नाले के निर्माण के बाद मिलने वाली राहत के बारे में बताते हुए निर्माण कार्य में सहयोग करने की अपील की। 1. 2 किलोमीटर का यह विशाल नाला कल्वर्ट के साथ  बजरंग नगर  से रेलवे लाइन तक बनाया जाएगा।  जिसमें न्यू गोपाल विहार ,अटवाल नगर ,गोपाल विहार ,गायत्री विहार, वसुंधरा विहार सहित क्षेत्र की करीब एक दर्जन से अधिक कॉलोनी के वासियों को बरसात के मौसम में गंदे पानी एवं बाढ़ की समस्या से निजात मिलेगी।

शिलान्यास समारोह के दौरान क्षेत्रवासियों एवं विभिन्न समितियों ने यूडीएच मंत्री धारीवाल का स्वागत कर आभार जताया। इस मौके पर महापौर मंजू मेहरा, राजीव अग्रवाल, उप महापौर सोनू कुरैशी, न्यास ओएसडी आर डी मीणा ,सचिव राजेश जोशी, न्यास अधिकारी  सहित कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता ,क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गौरतलब है कि बजरंग नगर में बना नाला हर साल बरसात में जाम होने से उसका गंदा पानी सड़कों पर जमा हो जाता था।  जिससे स्थानीय लोगों को तो परेशानी का सामना करना ही पड़ रहा था वहां से गुजरने वाले लोगों को भी खासी परेशानी हो रही थी ।  2 साल पहले नगर निगम की ओर से नाले की सफाई भी करवाई गई थी उसके बावजूद भी यहां की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा था। इसे देखते हुए अब नगर विकास न्यास की ओर से नाले का निर्माण कराया जाएगा।


Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि