अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज

अजय देवगन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। उन्होंने ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि रक्षक या अपराधी, अप्रत्याशित के लिए खुद को संभालो। दो दिग्गजों की भिड़त शुरू हो गई है। प्तरनवे34ट्रेलर 2 आपको पकड़ लेगा।

फिल्म रनवे 34 में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिंह एक महिला पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें