कांग्रेसी नेता की दादागिरी: कार में खरोच आने पर कार के ड्राइवर को डंडों से पीटा

ड्राइवर के साथ डंडों से मारपीट की

कांग्रेसी नेता की दादागिरी: कार में खरोच आने पर कार के ड्राइवर को  डंडों से पीटा

कांग्रेस के नेता ने एक कार के ड्राइवर के साथ डंडों से मारपीट की। पीड़ित को बचाने की किसी ने कोशिश भी नहीं की। इस मारपीट का वीडियो वायरल हा रहा है।

गंगानगर। कांग्रेस के नेता ने एक कार के ड्राइवर के साथ डंडों से मारपीट की। पीड़ित को बचाने की किसी ने कोशिश भी नहीं की। इस मारपीट का वीडियो वायरल हा रहा है। कांग्रेस के स्थानीय नेता अशोक रॉयल रेलवे क्रॉसिंग की ओर जा रहे थे। इस दौरान फाटक बंद होने के कारण उनके आगे चल रही कार रुक गई और कार ड्राइवर ने गलती से कार पीछे ले ली। इससे नेता की कार पर खरोंच आ गई। इस बाद नेता ने आग वाली कार के ड्राइवर को डंडे से पीटा।

पीड़ित ड्राइवर ने कहा कि गलती से कार मामूली टकरा गई थी। उसने नेता से माफी मांगते हुए कहा कि वह उनकी कार में हुए नुकसान का भुगतान कर देगा। इसके बाद भी उन्होंने उसके साथ मारपीट की। ड्राइवर रविंद्र सिंह ने नेता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
निर्वाचन क्षेत्रों में बेहतर मतदान करने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं के अतिरिक्त बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध रहेगा। यदि...
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन
घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं