अधिवक्ता की बेटियों को बरामद करने वाली पुलिस की एसआईटी टीम का सम्मान

स्कूल से बीमारी का बहाना कर लखनऊ चली गई थी

अधिवक्ता की बेटियों को बरामद करने वाली पुलिस की एसआईटी टीम का सम्मान

हाईकोर्ट एसोसिएशन की ओर से शहर के एक अधिवक्ता की 2 लापता बेटियों को 55 दिन बाद बरामद करने वाली पुलिस की एसआईटी टीम के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

जयपुर। हाईकोर्ट एसोसिएशन की ओर से शहर के एक अधिवक्ता की 2 लापता बेटियों को 55 दिन बाद बरामद करने वाली पुलिस की एसआईटी टीम के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मान समारोह में पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के साथ ही एसआईटी में शामिल आईपीएस अजयपाल लांबा और मृदुल कच्छावा, करण शर्मा, भोपालसिंह, चिरंजीलाल मीणा, दुर्गाप्रसाद, मनोज कुमार गुप्ता इंस्पेक्टर अनिल कुमार मूंड, सज्जनसिंह, ओमप्रकाश, खलील अहमद, सुरेंद्रसिंह, राजेश शर्मा और  महिपाल सिंह, होशियार सिंह सहित कांस्टेबल देवराज और भीमसिंह का सम्मान किया गया। समारोह में जस्टिस अशोक गोड और जस्टिस इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहे।

शहर के एक अधिवक्ता की दो नाबालिग बेटियां गत 3 फरवरी को स्कूल से बीमारी का बहाना कर लखनऊ चली गई थी। जहां दोनों बहनें 55 दिन बाद डोर टू डोर सामान बेचते मिली थी। दोनों की बरामदगी के लिए वक़ीलों ने हाइकोर्ट के बाहर बीच रोड टेंट लगाकर प्रदर्शन किया था। वहीं सेशन कोर्ट के बाहर भी जाम लगाया गया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में एसआईटी का गठन किया था।


Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए