अमेरिका ने शहबाज शरीफ को दी बधाई

एंटनी ब्लिंकन ने इसकी जानकारी दी है

अमेरिका ने शहबाज शरीफ को दी बधाई

अमेरिका ने पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई दी है और उम्मीद व्यक्त कि है कि नई सरकार के साथ उनका सहयोग जारी रहेगा।

वाशिंगटन। अमेरिका ने पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई दी है और उम्मीद व्यक्त कि है कि नई सरकार के साथ उनका सहयोग जारी रहेगा। अमेरिकी राज्य सचिव एंटनी ब्लिंकन ने इसकी जानकारी दी है। ब्लिंकन ने एक बयान में कहा कि अमेरिका की तरफ से पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई दी जाती है। हम पाकिस्तान की सरकार के साथ लंबे समय से चले जा रहे अपने सहयोग को जारी रखने के लिए तत्पर है।

पाकिस्तान के साथ अमेरिका लगभग 75 वर्षो से पारस्परिक हितों की एक विस्तृत श्रृंखला पर एक महत्वपूर्ण भागीदार के रूप में अपनी भूमिका को मान्यता देता है। ब्लिंकन ने कहा कि एक मजबूत, समृद्ध और लोकतांत्रिक पाकिस्तान दोनों देशों के हितों के लिए जरूरी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
निर्वाचन क्षेत्रों में बेहतर मतदान करने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं के अतिरिक्त बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध रहेगा। यदि...
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन
घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं