पंजाब ने आईपीएल में दर्ज की तीसरी जीत

तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गए

पंजाब ने आईपीएल में दर्ज की तीसरी जीत

शिखर धवन (70) और कप्तान मयंक अग्रवाल (52) के अर्धशतकों और फिर जितेश शर्मा (30) और शाहरुख खान (15) की विस्फोटक पारियों की बदौलत पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 23वें मैच में 12 रन से हराया।

पुणे। शिखर धवन (70) और कप्तान मयंक अग्रवाल (52) के अर्धशतकों और फिर जितेश शर्मा (30) और शाहरुख खान (15) की विस्फोटक पारियों की बदौलत पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 23वें मैच में 12 रन से हराया।

पंजाब तीसरे स्थान पर
पंजाब ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया, जबकि मुंबई काफी कोशिशें करने के बावजूद नौ विकेट पर 186 रन तक ही पहुंच सकी। पंजाब ने पांच मैचों में तीसरी जीत दर्ज की और तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गए।

दोनों ओपनरों के विकेट गंवा दिए
लक्ष्य का पीछा करते हर मुंबई ने 31 रन की ठोस शुरुआत की, लेकिन इस अच्छी शुरुआत के बाद दोनों ओपनरों के विकेट गंवा दिए। कप्तान रोहित शर्मा ने कैगिसो रबादा पर जोरदार छक्का मारा लेकिन अगली गेंद पर कैच उछाल बैठे। रोहित  शरीर पर आती गेंद पर पुल करना चाहते थे लेकिन गेंद बल्ले का ऊपरी किनारा ले गई और स्क्वायर लेग की दिशा में खड़ी हो गई। शॉर्ट फाइन लेग ने आगे आकर डाइव लगाई और कैच लपक लिया।  पंजाब को मिल गया है बहुत बड़ा विकेट। रोहित ने 17 गेंदों पर 28 रन में तीन चौके और दो छक्के लगाए।

Post Comment

Comment List

Latest News