कुलदेवी के दर्शनार्थ जयपुर से निकला दो भाईयों का परिवार: हादसे में छह की मौत 

तीन घायल जोधपुर रैफर, एसपी और कलेक्टर पहुंचे एमडीएम अस्पताल 

कुलदेवी के दर्शनार्थ जयपुर से निकला दो भाईयों का परिवार: हादसे में छह की मौत 

जोधपुर के बिलाड़ा तहसील के पास में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 165 पर झुलरी फांटा के पास में पहुंची थी कि उनके आगे चल रहे सीमेेंट से लदे ट्रक टे्रलर ने अचानक से बे्रक लगा दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों भाईयों के परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जोधपुर। प्रदेश के चूरू जिले से गुरूवार की रात को दो भाईयों का परिवार अपनी कुलदेवी नागणेच्या माता के दर्शन के लिए बोलेरो में निकला। उनकी गाड़ी जोधपुर के बिलाड़ा तहसील के पास में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 165 पर झुलरी फांटा के पास में पहुंची थी कि उनके आगे चल रहे सीमेेंट से लदे ट्रक टे्रलर ने अचानक से बे्रक लगा दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों भाईयों के परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन ने बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर में पहुंच कर दम तोड़ दिया। तीन गंभीर घायलों आज सुबह तक जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर किया गया। सूचना पर देर रात को ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। इधर आज सुबह घायलों की कुशलक्षेम जानने के लिए जिला कलेेक्टर हिमांशु गुप्ता, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल भी अस्पताल पहुंचे। घायलों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जाती है। इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत होने के साथ तीन घायल हुए है। 
बिलाड़ा वृताधिकारी भूपेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि चूरू जिले के ख्याली तहसील के रहने वाले चैनसिंह राजपूत और पवनसिंह का परिवार अपनी कुलदेवी नागणेच्या माता के दर्शनार्थ नागाणा जा रहे थे। यह लोग जयपुर से रात में 7-8 बजे के आस पास रवाना हुए थे। उनकी बोलेरो गाड़ी जब जोधपुर के बिलाड़ा में नेशनल हाइवे 125 पर पहुंची तब झुलरी फांटा के पास में मोड़ पर उनसे आगे चल रहे सीमेेंट से लदे टे्रलर ने अचानक से बे्रेक लगा दिया। इससे उनकी गाड़ी पीछे से टे्रलर में घुस गई और बोलेरो में सवार नौ लोगों में से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। छह घायलों को तत्काल आम लोगों की मदद से बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर पर भेजा गया। जहां पर तीन ने पहुचते ही दम तोड़ दिया। वृताधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा रात में तकरीबन एक बजे के आस पास हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टे्रलर को जब्त कर लिया है। 
हादसे में पवनसिंह के दो पुत्रों 19 साल का विजयसिंह, प्रवीण सिंह एवं पत्नी मंजू कंवर की मौत होने के साथ उसके भाई चैनसिंह के परिवार में उसकी पुत्री 19 साल की मधुकंवर, पुत्र 20 साल का उदयप्रतापसिंह और 6 साल की मासूम दर्पण कंवर पुत्री वीरेंद्र सिंह की मौत हो गई। 
हादसे में खुद 40 साल का पवन सिंह उसका भाई चैनसिंह पुत्र समुद्र सिंह , चैनसिंह की पत्नी संजू कंवर घायल हो गए। इनका जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल मेें उपचार चल रहा है। हालत सामान्य बनी है। कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और एसपी ग्रामीण अनिल कयाल ने सुबह अस्पताल पहुंच कर उनकी कुशलक्षेम जानी। 

Post Comment

Comment List

Latest News