बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी बिखेरेगी आइटम नंबर 1 के गाने में जलवा

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी बिखेरेगी आइटम नंबर 1 के गाने में जलवा

आइटम नंबर 1 के एक गाने में दिखेगा सनी लियोनी का जलवा

मुंबई। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी फ़ल्मि'आइटम नंबर 1 के एक आइटम गाने में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। सनी लियोनी ने कई फ़ल्मिों में आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है।सनी लियोनी फ़ल्मि 'आइटम नंबर 1'के एक आइटम गाने में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। इस फ़ल्मि के निर्माता निरोप गुप्ता हैं, जो अपने बैनर एनएनजी फ़ल्म्सि के तहत फ़ल्मि का निर्माण करेंगे.    

बताया जा रहा है कि 'आइटम नंबर 1' एक बेहद अलग तरह की त्रिकोणीय प्रेम कहानी है।फ़ल्मि'आइटम नंबर 1 में क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसांत, राजपाल यादव, बिमल त्रिवेदी, साहिल अख्तर खान, संदीप मलानी और बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय सिनेमा के और भी कई सितारे अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

    फ़ल्मि'आइटम नंबर 1 के निर्माता निरोप गुप्ता ने कहा कि हमारी फ़ल्मि जरूर सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी, क्योंकि हमारी फ़ल्मि जो ना सिर्फ एक अलग किस्म की फ़ल्मि है, बल्कि यह फ़ल्मि काफ़ी रोचक और मनोरंजक भी है। यह पूरी तरह से एक पैसा वसूल फिल्म साबित होगी।'आइटम नंबर 1के निर्देशन की कमान पालूरन को सौंपी गयी है, इस फ़ल्मि में सुमधुर संगीत देने की जिम्मेदारी संजीव मांगलथू को मिली है, फिल्म की स्क्रिप्ट आरके भगवती और समीर बागी बलिया ने मिलकर लिखी है, फ़ल्मि का संपादन विपिन एमआर करेंगे और संजय माधवन फ़ल्मि के कला निर्देशक होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें