जहांगीरपुरी दिल्ली हिंसा: फायरिंग के आरोपी सहित 21 गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच करेगी हिंसा की जांच

जहांगीरपुरी दिल्ली हिंसा: फायरिंग के आरोपी सहित 21 गिरफ्तार

तीन तमंचे और पांच तलवारें बरामद

नई दिल्ली। उत्तर -पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के मामले में पुलिस दल पर गोलीबारी के आरोपी समेत 21 लोग रविवार को गिरफ्तार कर लिए गए, जबकि अन्य की पहचान की जा रही है। दिल्ली हिंसा के आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी अंसार और असलम को पुलिस रिमांड में और अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ साजिश रचने, हत्या के प्रयास करने जैसे आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं हिंसा की जांच अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी। प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपियों में अख्तर अंसार और अन्य शामिल हैं।

तीन तमंचे और पांच तलवारें बरामद
प्राथमिकी में घटनास्थल पर एक स्कूटी को जलाने समेत चार- पांच गाड़यिों में तोड़फोड़ करने का जिक्र किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 3 तमंचे और 5 तलवारें बरामद की गई हैं। इसके अलावा उपद्रवियों को काबू में करने के लिए 40-50 राउंड आंसू गैस के गोले छोड़े जाने की जानकारी दी गई है।

दो नाबालिग आरोपियों को भी पकड़ा

इधर, जांच के दौरान फायरिंग वाली जगह से गोली का खोखा बरामद हुआ है। पुलिस की 10 टीमें हिंसा की जांच कर रही हैं। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फायरिंग करने वाले अंसार-असलम समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दो नाबालिग आरोपियों को भी पकड़ा गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News