कलेक्शन एजेंट को कट्टा दिखा कर लूटे 5.30 लाख

एजेंट के पास दूसरे बैग में रखे 5.10 लाख रुपए लूटने से बच गए

कलेक्शन एजेंट को कट्टा दिखा कर लूटे 5.30 लाख

बजाज नगर इलाके में बरकत नगर गली नंबर-छह में बदमाशों ने एक डेयरी बूथ कलेक्शन एजेंट को देशी कट्टा दिखा कर स्कूटी समेत 5.30 लाख रुपए लूट लिए।

जयपुर। बजाज नगर इलाके में बरकत नगर गली नंबर-छह में बदमाशों ने एक डेयरी बूथ कलेक्शन एजेंट को देशी कट्टा दिखा कर स्कूटी समेत 5.30 लाख रुपए लूट लिए। रुपए स्कूटी की डिक्की में रखे थे। इस दौरान एजेंट के पास दूसरे बैग में रखे 5.10 लाख रुपए लूटने से बच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। एसीपी (मालवीय नगर) देवी सहाय मीणा ने बताया कि घटना डेयरी बूथ एजेंट नरेंद्र कुमार अग्रवाल निवासी मेहंदीपुर बालाजी हाल मानसरोवर के साथ हुई है।

वह अंतिम डेयरी से रुपए कलेक्शन करने जा रहा था। बरकत नगर की गली नंबर छह में पहले से इंतजार कर रहे दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने पहले उसका बैग छीनने का प्रयास किया। इसके बाद स्कूटी छीन ली। जब पीड़ित ने विरोध किया तो बदमाशों ने कट्टा दिखाकर डराने का प्रयास किया। इसके बाद बदमाश एजेंट की स्कूटी लूट कर फरार हो गए। स्कूटी की डिक्की में कलेक्शन के 5.30 लाख रुपए थे। वारदात के बाद एक डेयरी संचालक का भाई वहां से बाइक लेकर जा रहा था, जिसे देखकर पीड़ित ने 5.10 लाख रुपयों से भरा बैग उसे दे दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें