आईपीएल पर कोरोना का साया: दिल्ली कैपिटल्स के टीम डॉक्टर और सोशल मीडिया टीम का सदस्य भी पॉजिटिव

मिचेल मार्श की तीसरी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई

आईपीएल पर कोरोना का साया: दिल्ली कैपिटल्स के टीम डॉक्टर और सोशल मीडिया टीम का सदस्य भी पॉजिटिव

पूरी टीम होटल में क्वारंटीन, पुणे की उड़ान रोकी

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 सीजन में एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिचेल मार्श की तीसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनको जल्द ही अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। मार्श के अलावा दिल्ली टीम के एक डॉक्टर, 1 सोशल मीडिया टीम का मेंबर और 3 होटल स्टाफ के सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार मंगलवार तक टीम के और कोरोना टेस्ट किए जाएंगे, जिसके बाद बुधवार को दिल्ली और पंजाब के बीच खेले जाने वाले मैच पर फैसला किया जाएगा।

मार्श की दूसरी रिपोर्ट आई थी निगेटिव
दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फराहर्ट के कोविड पॉजिटिव आने के बाद मिचेल मार्श का भी रैपिड टेस्ट कराया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव सामने आई। इसके बाद उनका आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इससे दिल्ली टीम को कुछ राहत मिली लेकिन अब तीसरी रिपार्ट में फिर ने पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई की चिन्ता बढ़ गई है।

पूरी टीम होटल में क्वारंटीन, पुणे की उड़ान रोकी
दिल्ली कैपिटल्स या आईपीएल की ओर से कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। बुधवार को शाम को होने वाले मैच पर इस घटनाक्रम का क्या प्रभाव पड़ेगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। हालांकि पूरी टीम को अपने-अपने कमरे में क्वारंटीन होने को कहा गया था। साथ ही दिल्ली की टीम ने सोमवार को पुणे जाने की निर्धारित यात्रा रद्द कर दिया था।

हार के बाद हाथ नहीं मिलाया दिल्ली के खिलाड़ियों ने
शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने हार मिली थी और इसके बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने विपक्षी खिलाड़ियों के साथ हाथ नहीं मिलाया था। फारहार्ट के कोविड पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल प्रबंधन ने उनसे सोशल डिस्टेंसिंग बरतने के लिए कहा था।

12 खिलाड़ी उपलब्ध होने तक मैच खेल सकते हैं
आईपीएल के नियमों के अनुसार अगर कोई खिलाड़ी टूर्नामेंट के बबल में पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे कम से कम सात दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा। अगर किसी टीम के एक से अधिक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हैं, तो भी कम से कम 12 खिलाड़ी उपलब्ध होने पर वे मैच खेल सकते हैं, जिनमें कम से कम सात भारतीय खिलाड़ी और एक सबस्टीट््यूट का होना अनिवार्य है। यदि 12 खिलाड़ी नहीं रहते हैं तो फैसला आईपीएल प्रबंधन करेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सात प्रत्याशियों...
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी