सोनिया गांधी ने पार्टी के भविष्य के लिए गहलोत से की चर्चा

अशोक गहलोत को भी यहां चर्चा के लिए बुलाया

सोनिया गांधी ने पार्टी के भविष्य के लिए गहलोत से की चर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के भविष्य का रोडमैप तय करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी यहां चर्चा के लिए बुलाया, जहां बीते तीन दिनों से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस के नेताओं को आम चुनाव से पहले पार्टी को खड़ा करने के लिए प्रजेंटेशन दे रहे है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के भविष्य का रोडमैप तय करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी यहां चर्चा के लिए बुलाया, जहां बीते तीन दिनों से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस के नेताओं को आम चुनाव से पहले पार्टी को खड़ा करने के लिए प्रजेंटेशन दे रहे है। सीएम गहलोत के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को भी बुलाया गया। सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ में हुई लंबी मंत्रणा से पहले गहलोत ने कहा कि चुनावी रणनीतिकार के रूप में प्रशांत किशोर ने पहचान बनाई है। ऐसे में उनके अनुभव का उपयोग करना कांग्रेस के लिए गलत नहीं होगा।

बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, दिग्विजय सिंह, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, रणदीप सुरजेवाला जैसे नेता भी मौजूद रहे। असल में, सोनिया गांधी कांग्रेस में पीके की भूमिका तय करने से पहले अपने सभी वरिष्ठ नेताओं की राय एवं सुझाव ले लेना चाहती हैं। ताकि बाद में कोई विवाद नहीं हो। वहीं, बैठक के बाद मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी को नए कलेवर में लाने एवं संगठनात्मक आमूलचूल बदलाव करने से पहले संबंधित नेताओं से राय मश्विरा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अगले एक दो दिन में यह कवायद पूरी कर ली जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News