जयपुर से आए फर्जी कॉल लेटर लेकर: निजी कंपनी के पावर बैंक से भरा आठ लाख का माल ले उड़े

अज्ञात कुछ लोगों ने ट्रक को माता का थान क्षेत्र में खाली करवाने के बाद दूसरे ट्रक में डाला

शहर के बोरानाडा इलाके में आई निजी मोबाइल के कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों ने ठगी कर ली। जयपुर से कंपनी का प्रतिनिध बनकर फर्जी कॉल लेटर लेकर जोधपुर आए और यहां से कंपनी के नाम पर आठ लाख के पावर बैंक, बैटरियां और चार्जर को ले गए।

जोधपुर। शहर के बोरानाडा इलाके में आई निजी मोबाइल के कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों ने ठगी कर ली। जयपुर से कंपनी का प्रतिनिध बनकर फर्जी कॉल लेटर लेकर जोधपुर आए और यहां से कंपनी के नाम पर आठ लाख के पावर बैंक, बैटरियां और चार्जर को ले गए। माल जयपुर नहीं पहुंचा तो पता लगा कि अज्ञात लोग कंपनी में काम ही नहीं करते है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। बताया जाता है कि माल ट्रक में लादा गया और जोधपुर के माता का थान क्षेत्र में किसी अन्य ट्रक में भर लिया गया। 
बोरानाडा पुलिस थाने के एएसआई भरतलाल ने बताया कि इस बारे में सरगिया खुर्द भोपालगढ़ हाल एयरटेल कंपनी बोरानाडा के कार्मिक रामननिवास पुत्र मंगलाराम जाट की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि कुछ दिनों पहले कुछ लोग कंपनी के कार्यालय बोरानाडा आए थे। उन लोगों ने खुद को कंपनी की तरफ से जयपुर से आना बताया और वर्कशॉप के लिए पावर बैंक आदि देने को कहा था। बदमाश बकायदा कंपनी का कॉल लेटर लेकर आए। यहां जोधपुर में बोरानाडा क्षेत्र से एयरटेल कंपनी के पावर बैंक, चार्जर आदि सामान एक ट्रक में लाद कर ले गए। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि बदमाशों ने सामान लदे ट्रक को माता का थान क्षेत्र में किसी अन्य ट्रक में लाद दिया। कं पनी की तरफ से आठ लाख का माल लादा गया था। जयपुर से पता लगा कि माल वहां से नहीं मंगवाया गया था। तब घटना में ठगी का पता लगा। इस पर बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित