जयपुर से आए फर्जी कॉल लेटर लेकर: निजी कंपनी के पावर बैंक से भरा आठ लाख का माल ले उड़े

अज्ञात कुछ लोगों ने ट्रक को माता का थान क्षेत्र में खाली करवाने के बाद दूसरे ट्रक में डाला

शहर के बोरानाडा इलाके में आई निजी मोबाइल के कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों ने ठगी कर ली। जयपुर से कंपनी का प्रतिनिध बनकर फर्जी कॉल लेटर लेकर जोधपुर आए और यहां से कंपनी के नाम पर आठ लाख के पावर बैंक, बैटरियां और चार्जर को ले गए।

जोधपुर। शहर के बोरानाडा इलाके में आई निजी मोबाइल के कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों ने ठगी कर ली। जयपुर से कंपनी का प्रतिनिध बनकर फर्जी कॉल लेटर लेकर जोधपुर आए और यहां से कंपनी के नाम पर आठ लाख के पावर बैंक, बैटरियां और चार्जर को ले गए। माल जयपुर नहीं पहुंचा तो पता लगा कि अज्ञात लोग कंपनी में काम ही नहीं करते है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। बताया जाता है कि माल ट्रक में लादा गया और जोधपुर के माता का थान क्षेत्र में किसी अन्य ट्रक में भर लिया गया। 
बोरानाडा पुलिस थाने के एएसआई भरतलाल ने बताया कि इस बारे में सरगिया खुर्द भोपालगढ़ हाल एयरटेल कंपनी बोरानाडा के कार्मिक रामननिवास पुत्र मंगलाराम जाट की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि कुछ दिनों पहले कुछ लोग कंपनी के कार्यालय बोरानाडा आए थे। उन लोगों ने खुद को कंपनी की तरफ से जयपुर से आना बताया और वर्कशॉप के लिए पावर बैंक आदि देने को कहा था। बदमाश बकायदा कंपनी का कॉल लेटर लेकर आए। यहां जोधपुर में बोरानाडा क्षेत्र से एयरटेल कंपनी के पावर बैंक, चार्जर आदि सामान एक ट्रक में लाद कर ले गए। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि बदमाशों ने सामान लदे ट्रक को माता का थान क्षेत्र में किसी अन्य ट्रक में लाद दिया। कं पनी की तरफ से आठ लाख का माल लादा गया था। जयपुर से पता लगा कि माल वहां से नहीं मंगवाया गया था। तब घटना में ठगी का पता लगा। इस पर बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फ्लोरिडा के इतिहास में इयान सबसे घातक हो सकता है : बाइडेन फ्लोरिडा के इतिहास में इयान सबसे घातक हो सकता है : बाइडेन
बाइडेन ने वाशिंगटन डीसी में संघीय आपातकालीन प्रबंधन एजेंसी मुख्यालय की यात्रा के दौरान इयान का जिक्र करते हुए कहा...
मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरुर और के एन त्रिपाठी ने भरा नामांकन, दिग्विजय हुए रेस से बाहर
नारायण बारेठ का कार्यकाल समाप्त, किया 7 हजार से ज्यादा मामलों का निस्तारण
उद्योग मंत्री ने की इन्वेस्ट राजस्थान क्विज के विजेताओं की घोषणा
ताइवान के बेड़े में शामिल हुआ नया युद्धपोत
शेयर बाजार 1.5 प्रतिशत की तेजी के साथ हुआ बंद 
तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत