ढाई वर्षीय मासूम की हत्या कर शव कुएं में फेंका

परिजनों का आरोप : बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

ढाई वर्षीय मासूम की हत्या कर शव कुएं में फेंका

चित्तौड़गढ़ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा गांव में गुरुवार को परिजनों के साथ शादी समारोह में आई ढाई साल की बच्ची की हत्या कर शव कुएं में फेंकने की घटना से खलबली मच गई।

बस्सी। चित्तौड़गढ़ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा गांव में गुरुवार को परिजनों के साथ शादी समारोह में आई ढाई साल की बच्ची की हत्या कर शव कुएं में फेंकने की घटना से खलबली मच गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मासूम की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने आरोपी पर मासूम से दुष्कर्म करा आरोप लगाया है लेकिन इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है।


लक्ष्मीपुरा गांव में शादी में आई यह बालिका गुरुवार को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान भीलवाड़ा जिले के किशनपुरा निवासी रमेश (30) पुत्र नानाराम धाकड़ उसके साथ खेलने लगा। दोपहर में बालिका के लापता होने पर परिजनों ने उसे काफी ढूंढा लेकिन वह कहीं नहीं मिली। शाम को रमेश परिजनों को एक बालिका को कुएं के पास देखने की जानकारी देने के बाद मौके से फरार हो गया। शक होने पर बच्ची के रिश्तेदार आरोपी रमेश को ढूंढ़ कर मध्यरात्रि में लक्ष्मीपुरा पहुंचे और उसे पुलिस के हवाले किया।


आरोपी ने कबूली वारदात
बस्सी थानाप्रभारी गणपत सिंह के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि वह बालिका को खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गया और गला घोंटकर हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस गांव से 5 किलोमीटर दूर कुएं पर पहुंची। कुएं  में पानी अधिक होने से 3 मोटरें लगा पानी तोड़कर बालिका का शव निकाला गया। बच्ची का शव बस्सी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया, लेकिन वहां महिला चिकित्सक नहीं होने से पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय से मेडिकल टीम बुलाई गई, तब तक बस्सी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ हो गई।


युवक पूर्व में भी कर चुका है वारदात
बालिका के चेहरे और कान के आसपास काटने का निशान हैं जिसके आधार पर परिजनों ने उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि रमेश धाकड़ ने इस वारदात से चार वर्ष पूर्व भी एक बालक के साथ छेड़छाड़ की थी। ग्रामीणों ने भी आरोप लगाया कि बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास विफल होने पर उसकी हत्या की गई, जबकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

Read More गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित