कुछ विद्यार्थी ऐसे भी हैं, जो भारत माता के टुकड़े करना चाहते हैं: कैलाश चौधरी

विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी

कुछ विद्यार्थी ऐसे भी हैं, जो भारत माता के टुकड़े करना चाहते हैं: कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कैलाश चौधरी बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित विद्या भारती संस्थान के छात्र सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

जयपुर। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कैलाश चौधरी बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित विद्या भारती संस्थान के छात्र सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यक्रम में विद्या भारती के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, प्रबुद्धगण एवं पूर्व विद्यार्थी मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व विद्यार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि विद्या भारती के पूर्व छात्रों ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर के भारत के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। विद्या भारती संस्थान की ओर से जयपुर प्रांत पूर्व छात्र सम्मेलन को बिडला सभागार में कैलाश संबोधित कर रहे थे। चौधरी ने कहा कि विद्या भारती से मिले संस्कारों के कारण ही विद्या भारती के विद्यार्थियों ने देश और दुनिया में अपना परचम फहराया है।

कुछ विद्यार्थी ऐसे भी है, जो भारत माता के टुकड़े करना चाहते है। विद्या भारती से पढ़े हुए विद्यार्थी भारत की एकता को बनाए रखने में अपना सर्वस्व बलिदान करना चाहते है। उन्होंने कहा कि यह विद्या भारती के ही संस्कार है कि भारत में सबसे अधिक विद्यार्थी व आचार्य विद्या भारती के स्कूलों में है।


Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें