शराब और भूमि का शौकीन निकला आरएएस सांखला

भूमि का एक पूरा तंत्र खड़ा कर दिया था

शराब और भूमि का शौकीन निकला आरएएस सांखला

अलवर में नेशनल हाईवे बनाने वाली कंपनी के मालिक से हर माह की बंधी 50 हजार रुपए लेने वाला सेटलमेंट अधिकारी अशोक कुमार सांखला ने अपने घर में भी भूमि का एक पूरा तंत्र खड़ा कर दिया था।

जयुपर। अलवर में नेशनल हाईवे बनाने वाली कंपनी के मालिक से हर माह की बंधी 50 हजार रुपए लेने वाला सेटलमेंट अधिकारी अशोक कुमार सांखला ने अपने घर में भी भूमि का एक पूरा तंत्र खड़ा कर दिया था। उसके परिवार के हर व्यक्ति के नाम प्लॉट या मकान थे। सांखला महंगी शराब का भी शौकीन था। यह खुलासा एसीबी द्वारा सांखला के जगतपुरा स्थित ग्रीन एवेन्यू आशादीप अपार्टमेंट के फ्लैट में सर्च के दौरान हुआ है। एसीबी ने सभी दस्तावेज जब्त कर लिए हैं। बैंक लॉकरों की जानकारी एकत्रित है। वहीं आईएएस नन्नूमल पहाड़िया के महेश नगर स्थित मकान में बड़ी मात्रा में सामान मिला है। एसीबी इसकी अनुमानित कीमत का आंकलन कर रही है।

दो माह से राडार पर था नन्नूमल
अलवर में कलक्टर रहते हुए ही एसीबी को आईएएस नन्नूमल पहाड़िया के घूस तंत्र का सुराग लग गया था। एसीबी के डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन ने अपनी टीमें लगा दी थीं। नन्नूमल और सांखला घूस लेने के लिए किसी कोडवर्ड का उपयोग नहीं करते थे। वह ज्यादातर व्हाट्सएप का उपयोग करते थे। इसी दौरान कम्पनी का परिवादी आ गया और टीम ने तुरंत ट्रैप कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News