दौसा: 25 हजार की घूस लेते पटवारी ट्रैप, जमीन परिवादी के नाम चढ़ाने की एवज में मांगी थी रकम

दौसा: 25 हजार की घूस लेते पटवारी ट्रैप, जमीन परिवादी के नाम चढ़ाने की एवज में मांगी थी रकम

दौसा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मंगलवार को पुरानी तहसील कार्यालय परिसर में कार्रवाई कर पटवार हल्का पट्टी किशोरपुरा के पटवारी विक्रम सिंह राठौड़ को परिवादी से 25 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से उसकी कब्जा शुदा गैर मुमकिन जमीन पर सरकारी भवनों के निर्माण को अन्यत्र करवाने तथा उस जमीन को परिवादी के नाम चढ़ाने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

लालसोट। दौसा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मंगलवार को पुरानी तहसील कार्यालय परिसर में कार्रवाई कर पटवार हल्का पट्टी किशोरपुरा के पटवारी विक्रम सिंह राठौड़ को परिवादी से 25 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की दौसा इकाई को परिवादी मनमोहन बैरवा निवासी बिनौरी तहसील लालसोट ने शिकायत दी कि ग्राम बिनौरी स्थित उसकी कब्जा शुदा गैर मुमकिन जमीन पर सरकारी भवनों के निर्माण को अन्यत्र करवाने तथा उस जमीन को परिवादी के नाम चढ़ाने की एवज में विक्रम सिंह राठौड़ पटवारी, पटवार हल्का पट्टी किशोरपुरा 1 लाख 30 हजार रुपए की घूस देने के लिए परेशान कर रहा है।

उन्होंने बताया कि शिकायत पर एसीबी दौसा इकाई के उप अधीक्षक राजेश सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर मंगलवार को पुलिस निरीक्षक कप्तान सिंह एवं उनकी टीम ने ट्रैप कार्रवाई को अंजाम देते विक्रम सिंह राठौड़ पुत्र कान सिंह राठौड़ निवासी अमरनाथ कॉलोनी, श्याम मंदिर के पीछे, नई मंडी रोड दौसा हाल पटवारी, पटवार हल्का पट्टी  किशोरपुरा तहसील लालसोट को परिवादी से 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है। कार्रवाई के दौरान उपखंड स्थित कार्यालय में मची खलबली मच गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग