डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक ने जयपुर में

राजस्थान में डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक 3 महीने में 6 शाखा खोलेगी

डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक ने जयपुर में

आने वाले 3 महीने में राजस्थान के 6 जिलों में (कोटा,जोधपुर,अजमेर,बीकानेर,जयपुर ) 6 शाखाये खोल दी जाएगी।

जयपुर। आज की दुनिया में हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है। इसी सपने को साकार करने के लिए डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक ने जयपुर में विटी रोड पर अपनी पहली शाखा का शुभारम्भ किया। कार्येक्रम की मुख्य अतिथि राजकुमारी दीया कुमारी जी लोकसभा सांसद राजसमन्द ने दीपजलाकर एवं फीता काटकर पहली शाखा का उद्धघाटन किया। इस मौके पर कंपनी के रोहित धमीजा डायरेक्टर ,ऋतुराज यादव डायरेक्टर, डॉ अतुल अरोड़ा डायरेक्टर डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक तीनो डायरेक्टर उपस्थित रहे।  


इस क्लिनिक में डॉ ईशा बेहुरा कंसलटिंग डाक्टर डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक जिनको पिछले 10 साल से इस इंडस्ट्री का अनुभव है इनकी सेवा आप सभी ले सकते है इन्होने बताया की यदि आपके बालों का हिस्सा चौड़ा हो रहा है बाल दोमुहे हो रहे है।  आपको अपने स्कैल्प पर गंजेपन जैसे पैचेज या एक्सेसिव हेयर फॉल का अनुभव हो रहा है या आप प्रति दिन 100 से अधिक बाल झड़ रहे हैं, ताे आपको समझ जाना होगा कि आपके बालों का झड़ना सामान्य नहीं है और आपको तुरंत स्किन स्पेशलिस्ट को दिखाने की जरूरत है।

रोहित धमीजा, डायरेक्टर, डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक ने बताया की हमें ये बताते हुए हर्ष हो रहा है की हमने जयपुर में हमारी पहली शाखा का शुभारम्भ कर दिया है आने वाले 3 महीने में राजस्थान के 6 जिलों में (कोटा,जोधपुर,अजमेर,बीकानेर,जयपुर ) 6 शाखाये खोल दी जाएगी। इस क्लिनिक को हमने बहुत ही हाइजनिक और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया है जिसमे हम स्किन एंड हेयर ट्रांसप्लांट की सभी सुविधाय जैसे की हेयर ट्रांसप्लांट,पीआरपी ट्रीटमेंट,विभिन प्रकार के लेजर्स, पील्स ,फेसयल, मीशोथेरेपी, एंटी एजिंग सर्विसेस (बोटॉक्स,फिलर्स, थ्रेड लिफ्ट,वैम्पायर फेसयल ) इत्यादि उपलब्ध करवा रहे है। हमारी सभी मशीने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की है हमारे क्लिनिक में सभी स्टाफ सर्टिफाइड है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल