32 लाख से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

एटीएम को मात्र एक मिनट में उखाड़ दिया

32 लाख से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

निकटवर्ती ग्राम चाचियावास में लगे एसबीआई के एटीएम को बीती रात बदमाश उखाड़कर ले गए। एटीएम में करीब 32 लाख 5 हजार रुपए की नकदी थी।

अजमेर। निकटवर्ती ग्राम चाचियावास में लगे एसबीआई के एटीएम को बीती रात बदमाश उखाड़कर ले गए। एटीएम में करीब 32 लाख 5 हजार रुपए की नकदी थी। बदमाशों ने एटीएम को मात्र एक मिनट में उखाड़ दिया, जो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। गेगल थाना पुलिस के अनुसार वारदात सीकर रोड पर ग्राम चाचियावास में स्थित एसबीआई शाखा के एटीएम पर हुई। इस संबंध में बूथ में पैसा डालने वाली ईएसआई कम्पनी के स्थानीय अधिकारी लोहाखान अजमेर निवासी रवि प्रजापत ने शिकायत दी है। पुलिस के अनुसार वारदात एटीएम के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बैंक प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराए गए फुटेज में तीन से चार युवक नजर आ रहे हैं।

पिकअप से बांधकर उखाड़ा
पुलिस के अनुसार करीब 2 बजकर 3 मिनट पर बदमाश एटीएम पर पहुंचे और बूथ के बाहर लगे कैमरे के तार काट दिए। दो बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश किया और एक लोहे की मजबूत बड़ी लम्बी चेन से एटीएम को पिकअप में बांध दिया। उसके बाद पिकअप को स्टार्ट कर एक जोर का झटका दिया जिससे एक मिनट में ही एटीएम उखड़ गया। जिसे बाद में आरोपी पिकअप के अन्दर रखकर ले गए। करीब 2 बजकर 21 मिनट पर वह लौट गए।

यहां भी चौकीदार नहीं
गेगल थानाप्रभारी नन्दू सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि एटीएम का बैंक प्रशासन की ओर से इंश्योरेन्स करवा रखा है। इसलिए वह वहां पर चौकीदार नहीं रखते हैं। जिसका बदमाशोंं ने पूरा फायदा उठाया।

वहां पर चौकीदार नहीं था। एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के कुछ फुटेज मिले हैं। उनके आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
- वैभव शर्मा, एडीशनल एसपी ग्रामीण, अजमेर

Read More प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित