पोस्ट ऑफिस कार्मिक से मारपीट कर लूटे 20 लाख

अपराधी अब दिन दहाड़े अपराध कर रहे है

पोस्ट ऑफिस कार्मिक से मारपीट कर लूटे 20 लाख

अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अपराधी अब दिन दहाड़े अपराध कर रहे है। बाइक सवार तीन बदमाश पोस्ट ऑफिस के कार्मिक के साथ मारपीट कर पिस्टल की नोंक पर 20 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

सवाई माधोपुर। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अपराधी अब दिन दहाड़े अपराध कर रहे है। बाइक सवार तीन बदमाश पोस्ट ऑफिस के कार्मिक के साथ मारपीट कर पिस्टल की नोंक पर 20 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। अम्बेडकर सर्किल स्थित पोस्ट ऑफिस का कैशियर ब्रजबहादुर शर्मा 20 लाख रुपये लेकर बैंक में रुपये जमा कराने के लिए बाईक से बैंक जा रहा था।


इस दौरान यूपीएचसी बजरिया परिसर में यूपीएचसी के गेट के पास बाइक सवार 3 बदमाशों ने कैशियर की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे कैशियर गिर गया, तभी बाईक सवार बदमाशों ने कैशियर के साथ मारपीट शुरू कर दी और 20 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश और पुलिस उपाधिक्षक राजवीर सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। हादसे के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित