अन्तरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 शातिर गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एमपी के एक गिरोह को चिन्हित किया।

अन्तरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 शातिर गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहान द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत प्रतापगढ थानाधिकारी रविंद्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चार सदस्यों को गिरफ्तार किया।

प्रतापगढ़।जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहान द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत प्रतापगढ  थानाधिकारी रविंद्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चार सदस्यों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार  23 मार्च को अचलपुर निवासी रामनारायण पिता प्रभुलाल  तेली ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह उसके भाई के साथ पीएनबी गया जहां दो लाख रूपए निकलवा कर बैग में रखे। इस बीच अज्ञात महिला ने बैग की चैन खोल कर राशि चुरा ले गई।  घटना को गंभीरता से लेते हुए शहर कोतवाल रविंद्र सिंह चौधरी ने टीम का गठन किया जाकर पीएनबी बैंक के आस पास भेजा गया। टीम ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तो सीसीटीवी फुटेज में 02 महिला पीएनबी बैंक में फरियादी के बैग से रूपए निकालकर ले जाती हुई नजर आई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एमपी के एक गिरोह को चिन्हित किया।  पुलिस ने इस मामले में   दीपक पिता दिलीप उर्फ पोला सिसोदिया, मोनु पिता शोभाराम सिसोदिया, चंदन सिंह पिता जगजीवन सिंह सिसोदिया, हरवीर सिंह पिता शिवचरण सिंह सिसोदिया निवासी कडियासांसी को हिरासत में लिया जबकि अन्य की तलाश की रही है। कार्रवाई करनेवाली पुलिस टीम पुलिस टीम में थानाधिकारी रविंद्र सिंह के अलावा भानुप्रताप सिंह, रामावतार,मोहनलाल,मुकेश,देदाराम,रमेश कुमार  शामिल थे।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित