करंट से दो भैंसों की मौत, फिर 52 एनएच रोड पर जाम

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

करंट से दो भैंसों की मौत, फिर 52 एनएच रोड पर जाम

शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को करंट से दो भैंसों की मौत हो गई स आक्रोशित लोगों ने 52 एनएच रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया ।

कोटा । शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को करंट से  दो भैंसों की मौत हो गई ।  आक्रोशित लोगों ने 52 एनएच रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने आपसी समझाइश कर मामला शांत कराया और रास्ता खुलवाया । केईडीएल के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया । 

जानकारी के अनुसार अनंतपुरा थाना क्षेत्र में नालंदा स्कूल के पास विद्युत पोल में करंट फेलने से दो भैंसों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 52 पर रोड जाम का प्रयास किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश की।  मौके पर केईडीएल के अधिकारियों को बुलाया और आपस में मुआवजे सहमति बनने के बाद थाने पर लिखित में आश्वासन दिया गया।

पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार जोशी ने बताया कि छोटू नामक व्यक्ति की दो भैंसों की नालंदा स्कूल के पास विद्युत पोल की चपेट में आने से मृत्यु हो गई थी । इसके बाद स्थानीय लोग एकत्रित हुए और विरोध जताया  । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची  और लोगों से समझाइश की , मौके पर ही केईडीएल  के अधिकारियों को भी बुलाया गया । आपस में मुआवजे पर सहमति बनी है फिलहाल दोनों पक्षों से लिखित में समझौता लिया जा रहा है। फिलहाल मौके पर चिकित्सकों को बुलाकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया की जा रही है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित  इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
इजरायल ने कहा था कि उसके खिलाफ ईरानी हमले का वह जवाब देगा, जिसके बाद से ईरान हाई अलर्ट पर...
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता