IPL में बतौर कप्तान जडेजा के फ्लॉप शो के बाद जडेजा ने फिर धोनी को सौंपी CSK की कमान

जडेजा की कप्तानी में 8 मैचों में सिर्फ दो जीत

IPL में बतौर कप्तान जडेजा के फ्लॉप शो के बाद जडेजा ने फिर धोनी को सौंपी CSK की कमान

सीएसके प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर है।

मुम्बई। आईपी एल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने शनिवार को घोषणा की कि रवींद्र जडेजा ने सीएसके की कप्तानी की कमान वापस महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी है। वह सीएसके की कमान 2008 से संभाले हुए थे। उन्होंने अपनी टीम की  कमान इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले जडेजा को सौंप दी थी। फ्रेंचाइजी ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि जडेजा ने धोनी से सीएसके की कमान को वापस संभालने और अपने खेल  पर ध्यान केंद्रित  करने का निवेदन किया था। इससे पहले सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दावा किया था कि धोनी ने उनसे आईपीएल 2021 सत्र में टीम की कप्तानी जडेजा को देने को कहा था। सीएसके ने अपने बयान में कहा कि धोनी ने सीएसके की कप्तानी की कमान संभालने और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित  करने का अनुरोध को स्वीकार कर लिया।

जडेजा की कप्तानी में 8 मैचों में सिर्फ दो जीत
उल्लेखनीय है कि जडेजा के नेतृत्व में सीएसके ने इस सत्र में खराब शुरुआत करते हुए आठ मैच में से सिर्फ दो मैच जीत पायी है। इसी कारण सीएसके प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर है। जडेजा अपने खराब फर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने इस सत्र में अब तक 22.40 के औसत से सिर्फ 112 रन बनाए हैं जबकि आठ मैचों में वह मात्र पांच विकेट लेने में कामयाब हुए हैं। धोनी इस सत्र में अपनी पहली कप्तानी रविवार को पुणे में सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन खिलाफ करेंगे, जो अंक तालिका में शीर्ष भाग में है।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में प्रचार समाप्त होने के बाद कांग्रेस रणनीतिकार अब मतदाताओं को अधिक वोट...
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त