दिल्ली में कांग्रेस ने किया पानी की कमी से जूझ रहे लोगों के साथ प्रदर्शन

दिल्ली में कांग्रेस ने किया पानी की कमी से जूझ रहे लोगों के साथ प्रदर्शन

प्रदेश कांग्रेस ने मुंडका क्षेत्र में पानी की कमी से जूझ रहे लोगों के साथ प्रदर्शन किया और दिल्ली सरकार से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को तत्काल पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध कराने की मांग की।

नई दिल्ली। प्रदेश कांग्रेस ने मुंडका क्षेत्र में पानी की कमी से जूझ रहे लोगों के साथ प्रदर्शन किया और दिल्ली सरकार से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को तत्काल पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध कराने की मांग की। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश कुमार ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण इलाकों के लोग बिजली-पानी के संकट से जूझ रहे है और केजरीवाल सरकार मुफ्त बिजली और पानी उपलब्ध कराने की बात कर के दिल्ली की जनता को गुमराह कर रही है।

कुमार ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने पानी की किल्लत से परेशान मुंडका इलाके में सावदा क्षेत्र की कॉलोनी के लोगों के साथ पानी को लेकर प्रदर्शन किया और दिल्ली सरकार से पानी का संकट दूर करने का आग्रह किया। उनका कहना था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुफ्त पानी और बिजली देने के नाम पर गुमराह कर रहे है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल साफ पानी देने के वादे करते है, लेकिन सच्चाई इसके उलट है। उनका कहना था कि लोगों को दो दिन के अंतराल पर पानी मिल रहा है और इसमें भी जो पानी उनको दिया जा रहा है। वह गंदा होता है। इस क्षेत्र में रहने वाले लोग आर्थिक रूप से कमजोर है और उनको लेकर सरकार की अनदेखी का फायदा पानी माफिया उठा रहे है।

Post Comment

Comment List

Latest News