सामाजिक थ्रिलर एस्केप लाइव का ट्रेलर किया लांच

यह थ्रिलर सिरीज सोशल मीडिया की वास्तविकताओं को बयां करता है

सामाजिक थ्रिलर एस्केप लाइव का ट्रेलर किया लांच

जैसलमेर सहित प्रदेश और देश के कई शहरों में शूट हुई अपनी तरह की पहली सामाजिक थ्रिलर एस्केप लाइव का ट्रेलर लांच किया गया है। यह थ्रिलर सिरीज सोशल मीडिया की वास्तविकताओं को बयां करता है।

जयपुर। जैसलमेर सहित प्रदेश और देश के कई शहरों में शूट हुई अपनी तरह की पहली सामाजिक थ्रिलर एस्केप लाइव का ट्रेलर लांच किया गया है। यह थ्रिलर सिरीज सोशल मीडिया की वास्तविकताओं को बयां करता है। समकालीन भारत के परिदृश्य में सेट यह सीरीज 6 नियमित भारतीयों की विभिन्न यात्राओं की खोज करती है, क्योंकि वे एस्केप लाइव नाम की सोशल मीडिया ऐप पर जीतने, नाम कमाने और भाग्य के लिए संघर्ष करते है, जो विजेता प्रतियोगी को बड़ी रकम देने का वादा करती है।

इस शो के ट्रेलर का अनावरण निर्माता-निर्देशक सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ शो की पूरी कास्ट ने किया, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा की तरह प्रतिभाशाली कलाकार शामिल है। इनके साथ ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुद्गलकर, गीतिका विद्या ओह्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा भी मौजूद थे। शो में मुख्य भूमिका निभाते अदाकार जाफरी ने बताया कि शो जटिल रूप से तैयार किए गए किरदारो के साथ स्तरित है, जिनके पास वास्तविकता में और कंटेंट निर्माता के रूप में दोहरे व्यक्तित्व हैं। एस्केप लाइव एक दिलचस्प कहानी है, जो एक नाम बनाने और सफल होने की अधिकांश समकालीन मानव जाति की इच्छा को पकड़ती है। इस उभरते हुए डिजिटल युग में, सीरीज मार्मिक है, क्योंकि यह सोशल मीडिया की सुंदरता और डार्क साइड को पहचानती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त