कार की टक्कर से 3 भाईयों की मौत

बाइक के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया

कार की टक्कर से 3 भाईयों की मौत

कस्बे में देवली कट पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन चचेरे भाईयों की मौत हो गई। टक्कर इतनी इतनी जोरदार थी कि बाइक के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया।

हिंडोली। कस्बे में देवली कट पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन चचेरे भाईयों की मौत हो गई। टक्कर इतनी इतनी जोरदार थी कि बाइक के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। मरने वालों में प्रेमचंद की 15 मई को शादी होने वाली थी। प्रेम की मौत पर परिवार में शादी की खुशियां काफूर हो गई। जांच अधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि दोपहर हुए हादसे में हिंडोली थाना क्षेत्र के प्रेमचंद की बूंदी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई, जबकि प्रदीप और नितेश की कोटा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बाइक से तीनों हिंडोली से अपने गांव दौडूंडा जा रहे थे। तभी देवली की तरफ से आ रही कार ने देवली कट पर दाना सर्किल के पास बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घायलों को निजी वाहन से बूंदी ले जाया गया, जिनमें प्रेम चंद पुत्र प्रकाश कहार प्रदीप और नितेश की मौत हो गई।

प्रेम की 15 मई को होने वाली थी शादी
जानकारी के अनुसार मृतक प्रेमचंद के घर में उसकी शादी की तैयारियां चल रही थी। 15 मई को उसकी शादी होने वाली थी। हादसे से शादी वाले घर की खुशियां मातम में बदल गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग