परीक्षा के दौरान शिक्षक ने छात्र को पीटा

मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी गई है

परीक्षा के दौरान शिक्षक ने छात्र को पीटा

ओडेला रोड रीको स्थित सेंट कोनार्ड विद्यालय में एक शिक्षक द्वारा 8वीं बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र को बुरी तरह पीटने का मामला प्रकाश में आया है।

धौलपुर। ओडेला रोड रीको स्थित सेंट कोनार्ड विद्यालय में एक शिक्षक द्वारा 8वीं बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र को बुरी तरह पीटने का मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर पीड़ित छात्र के परिजनों की ओर से निहालगंज पुलिस थाना धौलपुर को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी गई है। तहरीर में विशंभर पाराशर पुत्र बाबूलाल निवासी आनंद नगर कॉलोनी सैंपऊ रोड धौलपुर ने बताया है कि उसका बेटा आनंद पाराशर कक्षा आठवीं की बोर्ड परीक्षा देने के लिए सेंड कोनार्ड विद्यालय रीको धौलपुर गया था। वह परीक्षा दे रहा था। इस दौरान एक पुरुष अध्यापक और एक महिला अध्यापक आपस में बातें कर रहे थे, तभी आनंद का ध्यान उनकी बातों की ओर चला गया, जिससे पुरुष अध्यापक आक्रोशित हो गया और उसने आनन्द की थप्पड़ों से पिटाई कर दी तथा बाल पकड़ के सिर को लोहे की बेंच पर दे मारा। जिससे वह बेहोश हो गया।

सूचना पर पिता मौके पर पहुंचा और बेटे को लेकर आया। घटना को लेकर छात्र के पिता विशंभर पाराशर की ओर से निहालगंज थाना पुलिस धौलपुर लिखित तहरीर दी गई है। वहीं बच्चे के परिजन जिला शिक्षाधिकारी कार्यालय धौलपुर भी पहुंचे, लेकिन रविवार होने के कारण कार्यालय बंद मिला।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News