जयपुर के करणी विहार इलाके में डकैती: नौकरों ने दिया वारदात को अंजाम, लाखों रुपए की नगदी, जेवरात लेकर फरार

रात को 8 बजे से लेकर 11 बजे के बीच पूरी वारदात को दिया अंजाम

जयपुर के करणी विहार इलाके में डकैती:  नौकरों ने दिया वारदात को अंजाम, लाखों रुपए की नगदी, जेवरात लेकर फरार

नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट

जयपुर। करणी विहार इलाके मैं द्रोणपुरी कॉलोनी स्थित मोहित फार्म हाउस में 5 नौकरों  ने मिलकर मकान मालिक के यहां डकैती डाल दी । वारदात के दौरान बदमाशों ने घर के मालिक सहित अन्य पर हथोड़े से हमला किया। इसके बाद घर में रखी नगदी, जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल परिवार के लोगों को अस्पताल पहुंचायां। वहीं आरोपी वारदाता को अंजाम देने के बाद घर से मालिक की कार लेकर भाग छुटे। जिसे वह एक्सप्रेस हाईवे पर खड़ी कर के फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने कार को बरामद कर ली है।


मकान मालिक मैथिलीशरण को बंधक बनाया
पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात नौकरों ने एक राय होकर पहले मकान मालिक मैथिलीशरण को बंधक बनाया। उसके बाद उनकी पत्नी और बच्चों को बंधक बनाया। आरोपियों ने मैथिलीशरण के हाथ पर हथोड़े से वार किया। उनके बेटे के कानों पर चाकू से वार कर दिया । इसके बाद उन्हे घायल अवस्था में छोड़ कर लॉकर तोड़ना शुरू किया। कुछ घंटों में बदमाशों ने मिल कर घर के सभी लॉकर और आलमारी खोल दी। ये बदमाश नौकर घर से लाखों रुपए की नगदी, जेवरात लेकर फरार हो गए।

रात को 8 बजे से लेकर 11 बजे के बीच पूरी वारदात को अंजाम दिया
रात को 8 बजे से लेकर 11 बजे के बीच पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का पता तब चला जब मैथिलीशरण के बेटे मोहित ने संघर्ष कर खुद के हाथ पैर खोले। उसके बाद पड़ोसी की छत पर आकर पड़ोसियों को सूचना दी । जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है। टीम ने इलाके की छानबीन की, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला। घर में सीसीटीवी नहीं लगा था।

पांचों नौकर नेपाल के
नौकरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद घर के मालिकों के 6 मोबाइल लेकर फरार हो गए। जांच के दौरान पुलिस को कंट्रोल रूम से पता चला कि डकैत एक्सप्रेस हाइवे पर मैथलीशरण की क्रेटा कार लावारिस छोड़कर फरार हो गए हैं। कार से पुलिस को कई मोबाइलों की सिम भी मिली हैं। पुलिस ने सभी मोबाइलों को ट्रैकिंग पर डाला गया है।  पांचों नौकर नेपाल के बताए जा रहे हैं। वारदात के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी वेस्ट रिचा तोमर ने बताया कि इन नौकरों को मार्च महीने में रखा गया था ।  नौकरों का पुलिस वैरिफिकेशन नहीं कराया गया। दोनों नौकरों के साथ उनकी पत्नी भी रहती थी ।

नेपाल बॉर्डर पर किया अलर्ट
घटना की गंभीरता को देखते हुए कमिश्नरेट के अधिकारियों ने  नेपाल बॉर्डर पर  अलर्ट कर दिया है। पुलिस को शक है कि बदमाश वारदात करने के बाद लखनऊ से नेपाल जा सकते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि मैथिशरण शर्मा कांग्रेस सरकार में पूर्व चिकित्सा मंत्री दुरु मियां के PA रह चुके हैं। करणी विहार विहार में उनका प्रॉपर्टी का बड़ा व्यवसाय भी है। उनका बेटा मोहित भी प्रॉपर्टी का ही काम करता है।

Read More सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी