जोधपुर दंगों पर गृह राज्यमंत्री का बयान: दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा, विपक्ष को दी राजनीति नहीं करने की नसीहत

एक दल जोधपुर के लिए रवाना हुआ है। यह दल वहां से घटना की समीक्षा करेगा और अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को देगा।

जोधपुर दंगों पर गृह राज्यमंत्री का बयान: दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा, विपक्ष को दी राजनीति नहीं करने की नसीहत

दोषियों को बख्शा नही जाएगा : गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सीएमओ में बैठक के बाद गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि जोधपुर में जो घटना हुई उसकी हम निंदा करते हैं. इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए. त्यौहार के वक्त जो तनावपूर्ण माहौल बना है , उसे ठीक करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री सुबह से ही जोधपुर के हालातों पर लगातार अधिकारी संपर्क कर रहे हैं। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक के बाद निर्देश दिए हैं कि एक दल जोधपुर के लिए रवाना हुआ है। यह दल वहां से घटना की समीक्षा करेगा और अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को देगा।

विपक्ष ऐसे वक्त में राजनीति नही करे
 राजेंद्र यादव ने कहा कि यह वक्त किसी भी तरह की राजनीति करने का नहीं है। अगर विपक्ष के लोग इस तरह के तनावपूर्ण माहौल में अपनी सियासत कर रहे हैं तो वह गलत है । इस वक्त सभी को एकजुट होकर किस तरफ से शांति बनाए जाए । इस पर काम करने की जरूरत है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
राजेंद्र यादव ने यह भी साफ कर दिया कि दोषी किसी भी धर्म का हो बख्सा नही जाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि घटना के दोषी किसी भी धर्म या समुदाय से हो उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जोधपुर में कर्फ्यू लगाया गया है , फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है ।

Post Comment

Comment List

Latest News