नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार इनामी आरोपी को शरण देने वाले दो दोस्त गिरफ्तार

मुख्य आरोपी देउराम उर्फ देवाराम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।

नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार इनामी आरोपी को शरण देने वाले दो दोस्त गिरफ्तार

आरोपी को आश्रय देने वाले सवाई राम व पुखराज को गिरफ्तार कर गहनता पूर्वक पूछताछ

जयपुर। बाड़मेर के थाना गिड़ा पुलिस ने रेप व पोक्सो एक्ट में फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही रेप के आरोपी को शरण देने वाले दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।


 बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 12 फरवरी को नाबालिक की मां ने आरोपी देउराम उर्फ देवाराम के विरुद्ध थाने में शादी की नियत से अगवा कर जबरन दुष्कर्म करने एवं अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां देने की नामजद रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट पर आईपीसी व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया गया। नाबालिग से रेप के मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 1000रुपए के इनाम की घोषणा भी की गई। आरोपी घटना के बाद पुणे व हैदराबाद भाग गया। जहां उसे सवाई राम व पुखराज द्वारा पुलिस की गिरफ्तारी से बचाने के लिए शरण दी गई।

एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तकनीकी सहायता व गोपनीय जानकारी प्राप्त कर तलाश की गई। आरोपी को आश्रय देने वाले सवाई राम व पुखराज को गिरफ्तार कर गहनता पूर्वक पूछताछ की गई। वहीं मुख्य आरोपी देउराम उर्फ देवाराम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।

 

Read More भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 

Post Comment

Comment List

Latest News