पहले दिन शिविर में कई लोगों को दिए पट्टे

नगर विकास न्यास की ओर से नांता क्षेत्र में लगाया गया शिविर

 पहले दिन शिविर में कई लोगों को दिए पट्टे

प्रशासन शहरों के संग महा अभियान का दूसरा चरण के तहत बुधवार से नगर विकास न्यास की ओर से शिविर का शुभारंभ नदी पार क्षेत्र के नांता से किया गया।

कोटा । प्रशासन शहरों के संग महा अभियान का दूसरा चरण के तहत बुधवार से  नगर विकास न्यास की ओर से शिविर का शुभारंभ नदी पार  क्षेत्र के नांता से किया गया। नांता के वीर दुर्गादास स्टेडियम में आयोजित शिविर में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग पट्टा बनाने के लिए आवेदन करने  पहुंचे, वही शिविर के दौरान ही आवेदकों को पट्टे भी दिए गए।

प्रशासन शहरों के संग शिविर के तहत राज्य सरकार ने नियमों में सरलीकरण एवं विशेष छूट दी है। दूसरे चरण में भी नियमों में और सरलीकरण किया गया है वही नगर विकास न्यास की टीम अभियान को लेकर क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचकर इस महाअभियान का लाभ उठाने की अपील कर रही है । शिविर के दौरान नगर विकास न्यास के उप सचिव चंदन दुबे सहित न्यास के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।  शिविर में पहुंचे लोगों से न्यास उपसचिव चंदन दुबे ने अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर आमजन को इस शिविर का लाभ उठाने की अपील की। शिविर में पहले दिन पहुंचे कई लोगों को पट्टे तैयार कर दिए गए।  न्यास के उप सचिव चंदन दुबे ने बताया कि नांता स्थित वीर दुर्गादास स्टेडियम में शिविर का आयोजन तीन दिन तक किया जाएगा इस दौरान नदी पार क्षेत्र की कॉलोनियों के लोगों को पट्टे जारी किए जाएंगे। कृषि भूमि पर बसी अनुमोदित कॉलोनी और कच्ची भूमि के पट्टे शिविर में जारी किए जाएंगे । उन्होंने बताया कि पहले चरण में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर में जो समस्याएं आई थी उनका समाधान वह सरलीकरण किया गया है । जिससे दूसरे चरण के शिविर में लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें