दो बेटियों-बेटे को फंदे पर लटकाने के बाद मां ने भी लगाई फांसी

 दो बेटियों-बेटे को फंदे पर लटकाने के बाद मां ने भी लगाई फांसी

नवज्योति, चित्तौड़गढ़। जिले के कपासन कस्बे में एक महिला अपने तीन बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद स्वयं फंदे पर लटक गई। कपासन में कछिया खेड़ी गांव मार्ग पर स्थित एक निजी महाविद्यालय के परिसर में पोल्ट्री फॉर्म में बुधवार रात्रि को रूपा मीणा ने अपनी 7 वर्षीय पुत्री शिवानी, 6 वर्षीय पुत्र रितेश और सबसे छोटी पुत्री 3 वर्षीय किरण को एक-एक कर फांसी के फंदे पर लटका दिया, इसके बाद स्वयं इसी स्थान पर फांसी के फंदे पर लटक गई। घटना के समय उसका पति भूरा लाल मीणा बाजार गया हुआ था। वह जब घर लौटा तो अपनी तीन संतानों एवं पत्नी को फंदे पर झूलता देख उसके होश उड़ गए। उसने पहले रस्सी खोलने की कोशिश की, लेकिन नहीं खुलने पर चाकू से फंदों को काटकर तीनों शव नीचे उतारे एवं फार्म मालिक, पुलिस को जानकारी दी।

नवज्योति, चित्तौड़गढ़। जिले के कपासन कस्बे में एक महिला अपने तीन बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद स्वयं फंदे पर लटक गई। कपासन में कछिया खेड़ी गांव मार्ग पर स्थित एक निजी महाविद्यालय के परिसर में पोल्ट्री फॉर्म में रूपा मीणा ने अपनी 7 वर्षीय पुत्री शिवानी, 6 वर्षीय पुत्र रितेश और सबसे छोटी पुत्री 3 वर्षीय किरण को एक-एक कर फांसी के फंदे पर लटका दिया, इसके बाद स्वयं इसी स्थान पर फांसी के फंदे पर लटक गई। घटना के समय उसका पति भूरा लाल मीणा बाजार गया हुआ था। वह जब घर लौटा तो अपनी तीन संतानों एवं पत्नी को फंदे पर झूलता देख उसके होश उड़ गए। उसने पहले रस्सी खोलने की कोशिश की, लेकिन नहीं खुलने पर चाकू से फंदों को काटकर तीनों शव नीचे उतारे एवं फार्म मालिक, पुलिस को जानकारी दी।

सीसीटीवी कैमरों में कैद
महिला एवं बच्चों के जिस स्थान पर फंदे पर शव लटके मिले, वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखे, तो सामने आया कि महिला ने पोल्ट्री फार्म के ऊपर टीनशेड पर लगे लोहे के पाइप पर एक रस्सी के सहारे सबसे पहले अपनी पुत्री को फंदे पर लटकाया, उसके बाद पुत्र को और बाद में सबसे छोटी पुत्री को फांसी पर लटका दिया, जिसके बाद महिला ने भी फांसी लगा ली। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी भी मौके पर पहुंची। भीलवाड़ा से एफएसएल की टीम बुलाई गई, जिसने मौके से साक्ष्य जुटाए गए। चारों शव चिकित्सालय पहुंचाए गए। हादसे की जानकारी महिला के पीहर एवं ससुराल पक्ष को दी गई, जो मध्यप्रदेश के रतलाम क्षेत्र में घोडापला बताया जाता है, जहां से गुरुवार को महिला के परिवार के सदस्य कपासन पहुंचे।


Tags:

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित