भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला

पुलिस ने बचाव में हवाई फायर भी किया

भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला

एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए जयपुर में वेश्यावृत्ति के लिए लाई गई 7 महिलाओं समेत होटल उमराव हवेली के संचालक, मैनेजर को गिरफ्तार किया गया।

जयपुर। एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए जयपुर में वेश्यावृत्ति के लिए अलग-अलग राज्यों से लाई गई सात महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को मुरलीपुरा और करणी विहार थानों समेत डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है। इन सभी को होटल उमराव हवेली से पकड़ा और संचालक विवेक व मैनेजर सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

भनक लगते ही आरोपी भागने लगे तो पीछा कर रही पुलिस टीम पर उन्होंने हमला कर दिया। पुलिस ने बचाव में हवाई फायर भी किया। इस मामले में पांच आरोपी फरार हो गए, जिनकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

यह था मामला
डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि एक युवक ने एस्कॉर्ट सर्विस से लड़की बुक की। बुकिंग पर तीन युवती और कुछ युवक गाड़ी से पहुंचे और युवक के साथ मारपीट कर उसके घायल कर दिया। इस संबंध में पीड़ित ने रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने खुद की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर जांच की। घायल युवक का उपचार जारी है।

ऐसे पकड़ा
डीसीपी अमित ने बताया कि टीम ने जांच की तो सामने आया कि कमलेश व दीपक अन्य राज्यों से लाई हुई लड़‌कियों की एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग कराने का काम करते है। इस पर पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक बनकर एस्कॉर्ट सर्विस बुक की। लड़कियों का आना तय हुआ। कुछ युवक लड़कियों के साथ वहां पहुंचे। एस्कॉर्ट सर्विस वाले बोगस ग्राहक बने पुलिसकर्मी के हाथ से रुपए छीनकर भाग गए। इस पर टीम ने पीछा किया एवं अजमेर रोड 200 फीट बाईपास स्थित होटल उमराव हवेली की पार्किंग में वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को खड़ी देखा। टीम ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस पर टीम ने बचाव में एक राउंड फायर कर दिया। इसके बाद होटल मैनेजर, कर्मचारी गमेत युवती नेहा, अनजुली, जया, रेश्मा, श्वेता, राधिका, जुलेखा व युवक सोरीफुल को गिरफ्तार कर लिया।

Read More कांग्रेस-झामुमो सरकार ने भ्रष्टाचार में जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया: भजनलाल शर्मा

ऐसे की वारदात
डीसीपी अमित ने बताया कि गिरोह के सरगना कमलेश ने अपने गिरोह में दीपक मीणा, कैलाश चन्द, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी व 200 फीट बाईपास अजमेर रोड स्थित होटल उमराव हवेली के मैनेजर विवेक चाबाई, रिसेप्शनिस्ट सोनू कुमार एवं अन्य राज्यों में लाई हुई लड़कियों के साथ मिलकर एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ऑनलाइन मोबाइल से ग्राहक तलाशकर लड़कियां यप्लाई करने का गिरोह चलाते हैं।

Read More टेल्स फ्रॉम द वाइल्ड: राजस्थान के वन्यजीव और जैव विविधता पर चर्चा 

गिरोह में शामिल लड़के व लड़कियों के रहने खाने की व्यवस्था उमराव हवेली के मैनेजर करते। इस गिरोह ने ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के नाम लड़की लेकर पहुंचते हैं। ग्राहक को लड़की दिखाने के नाम पर एकांत स्थान पर बुलाते हैं और ग्राहक से मारपीट कर उसके कीमत सामान और रुपए छीनकर फरार हो जाते हैं। पीड़ित बदनामी के डर से शिकायत नहीं कर पाते हैं।

Read More राजस्थान फिल्म फेस्टिवल: रीजनल सिनेमा ने देश की तस्वीर बदली: अरबाज खान

Post Comment

Comment List

Latest News

IIFA 2024: रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार IIFA 2024: रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार
अबुधाबी में तीन दिन तक चलने वाले आइफा अवॉर्ड शो का दूसरा दिन बॉलीवुड सितारों के नाम रहा।
सुरों के रंग, लता के संग' में गूंजें सदाबहार नगमे
वाहन रैली से भगवान अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत
षड्यंत्र रचकर कृषि भूमि की फर्जी रजिस्ट्री करवाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार 
अग्रवाल समाज समिति ने किया विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन
IIFA के मंच पर दिखा सदाबहार अभिनत्री रेखा का जलवा
मन की बात के 114वें एपिसोड़ में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा स्वच्छता अभियान 'थैंक यू नेचर' करें शुरू