प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण शुरू

विभागों के कार्मिक रुचि लेते दिखाई नहीं दे रहे हैं

प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण शुरू

प्रदेश सरकार की ओर से प्रशासन शहरों के संग अभियान के पहले चरण की सफलता के बाद जनता को राहत पहुंचाने के लिए फिर से प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण शुरू किया है, लेकिन इस दूसरे चरण में विभिन्न विभागों के कार्मिक रुचि लेते दिखाई नहीं दे रहे हैं।

बाड़ी। प्रदेश सरकार की ओर से प्रशासन शहरों के संग अभियान के पहले चरण की सफलता के बाद जनता को राहत पहुंचाने के लिए फिर से प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण शुरू किया है, लेकिन इस दूसरे चरण में विभिन्न विभागों के कार्मिक रुचि लेते दिखाई नहीं दे रहे हैं। ऐसे में कैम्पों में काम के लिए पहुंच रहे नागरिक परेशान हो रहे हैं। शहर में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत वार्ड 22 के हथियापोर स्कूल में कैंप लगाया गया। कैंप में पालिका के कुछ कर्मचारियों के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी नदारद रहे। शिविर शुरू होने के बाद काफी समय तक अधिकारी, कर्मचारी नहीं आए।

इस दौरान अपने समस्याओं का समाधान की आस लेकर आए लोग मायूस हो कर लौट गए। शिविर में टेंट का पंडाल व उसमें रखी खाली कुर्सियां ही देखने को मिली। जिनकी टेबिल पर विभिन्न विभागों के जिम्मेदारों के पद की तख्तियां तो लगाई गई, लेकिन उन पर जिम्मेदार नदारद दिए। शिविर में पालिका के जिम्मेदार अधिकारी, जलदाय विभाग, बिजली निगम, आंगनबाड़ी सहित अन्य कई विभागों के अधिकारी नहीं होने से लोगों को निराश लौटना पड़ा। धौलपुर के बाड़ी के वार्ड 22 के निवासी पूर्व अध्यापक एवं वरिष्ठ नागरिक उमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि वे कैंप में अपना पट्टा लेने के लिए आए थे। उन्होंने पट्टे को लेकर एक हजार रुपए भी जमा कराए थे। गुरुवार को पट्टा  देने की बात हुई थी। 1 घंटे से कैंप में बैठे हैं, लेकिन एक-दो कर्मचारियों के अलावा कैंप में कोई नहीं आया है। वार्ड 22 के नागरिक सुनील कुमार, संतोष शुक्ला, प्रदीप गौड़, पप्पे वैश्य, चेतन शर्मा सहित कई अन्य ने बताया कि कैंप को लेकर ना तो कोई प्रचार-प्रसार किया गया है ना ही कैंप में अधिकारियों कर्मचारी रुचि ले रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ
तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी के नामांकन दाखिल करने के सिलसिले में सिकंदराबाद के महबूब कॉलेज में एक जनसभा...
मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित
माइक्रोसॉफ्ट ने लाँच किया नया एआई टूल, फोटो से वीडियो बनाने में होगी आसानी 
पहला चरण पूरा : दूसरे की बारी, बारह सीटों पर 58% वोटिंग
मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद