चलती बस से बदमाश लुक्का को छुड़ाने का प्रयास, इनामी डकैत के साथियों ने पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

चलती बस से बदमाश लुक्का को छुड़ाने का प्रयास, इनामी डकैत के साथियों ने पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

भरतपुर जिले की सेवर जेल से हत्या के आजीवन कारावास का सजायाफ्ता कैदी को बुधवार को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर धौलपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल ले जा रही थी। इस आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन विफल रहा।

सैंपऊ। भरतपुर जिले की सेवर जेल से हत्या के आजीवन कारावास का सजायाफ्ता कैदी को बुधवार को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर धौलपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल ले जा रही थी। इस आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन विफल रहा। धौलपुर से सैंपऊ के बीच रोडवेज बस में पांच युवक चढ़े। पार्वती नदी के पुल के पास पुलिस के जवानों की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर डकैत धर्मेंद्र उर्फ  लुक्का पुत्र विजय सिंह निवासी देव का पूरा मौरौली थाना कोतवाली जो कि 35 हजार का इनामी बदमाश है को छुड़ाकर भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने छुड़ाने आए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और चार की तलाश जारी है।

सवारियों से हाथापाई
बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से हथियार छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस व बस में मौजूद सवारियों के विरोध से वे सफ ल नहीं हो सके। बदमाशों और सवारियों की हाथापाई में युवक राजन पुत्र अमर सिंह निवासी जगतपुर मुरैना के चेहरे पर चोट लगने से वह घायल हो गया।

गोली लगने से बस का शीशा टूटा
हाथपाई के दौरान एक बदमाश ने देसी कट्टे से फायर कर दहशत फैला दी तथा रोडवेज बस के शीशे में गोली लगने से शीशा टूट गया। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो हड़कंप मच गया। चालक ने सैंपऊ थाने आकर बस खड़ी कर दी। सूचना मिलते ही वृत्ताधिकारी विजय कुमार सिंह थाने पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने कहा कि पुलिस को इनपुट था तथा पुलिस सतर्क थी। बदमाशों को भनक लगने से उन्होंने वारदात का तरीका बदला। पुलिस टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
प्रदेश भर में संचालित बाल वाहिनी अब और अधिक सुरक्षित होगी। इसके लिए परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग ने तैयारी...
जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक 
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता