रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट से लोगों में दहशत

ट्रैक पर एक बम फटा हुआ है

रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट से लोगों में दहशत

पुड्डुचेरी के करमानिकुप्पम में रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट से ट्रैक के किनारे रहने वाले लोगों में दहशत फैल गयी। विस्फोट की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले और ट्रैक पर पहुंचे, तो देखा कि ट्रैक पर एक बम फटा हुआ है।

पुड्डुचेरी। पुड्डुचेरी के करमानिकुप्पम में रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट से ट्रैक के किनारे रहने वाले लोगों में दहशत फैल गयी। विस्फोट की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले और ट्रैक पर पहुंचे, तो देखा कि ट्रैक पर एक बम फटा हुआ है। विस्फोट में ट्रैक क्षतिग्रस्त नहीं हुआ और कुछ समय बाद पुड्डुचेरी-चेन्नई एक्सप्रेस सुरक्षित रूप से गुजर गयी।

लोगों ने हादसे की सूचना ऑरलियनपेट पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बम दस्ते को बुलाया गया, जिसने यह पुष्टि की कि यह बम था। पुलिस ने ट्रैक के आस-पास के इलाके की तलाशी ली और उसे कुछ बिना फटे हुए बम मिले, जिन्हें जब्त कर लिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें