आयुक्त ने किया गौशाला का निरीक्षण

भूसे में मिलावट की शिकायत पर की जांच

  आयुक्त ने किया गौशाला का निरीक्षण

नगर निगम कोटा दक्षिण के आयुक्त राजपाल सिंह ने शुक्रवार को सुबह नगर निगम अधिकारियों के साथ बंधा धरमपुरा स्थित नगर निगम की गौशाला का निरीक्षण किया।

 कोटा । नगर निगम कोटा दक्षिण के आयुक्त राजपाल सिंह ने शुक्रवार को सुबह नगर निगम अधिकारियों के साथ बंधा धरमपुरा स्थित नगर निगम की गौशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने गौशाला में रखे भूसे की जांच की । जांच के बाद उन्होंने निर्देश दिए कि भविष्य में संवेदक द्वारा गौशाला में आने वाले भूसे को मुख्य द्वार पर ही जांच की जाएगी उसके बाद गोदाम में खाली करते समय भी भूसे की जांच की जाएगी । भूसे की क्वालिटी सही होने के बाद ही उसे गोदाम में खाली किया जाएगा। उन्होंने गौशाला इंचार्ज को निर्देश दिए कि जब भी भूसे का ट्रक आएगा गोदाम में खाली होगा । उसके फोटोग्राफ्स आयुक्त को व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे जाएंगे । आयुक्त राजपाल सिंह ने बताया कि 1 दिन पहले भाजपा पार्षद दल ने गौशाला का औचक निरीक्षण किया था । उस समय भूसे में मिलावट की शिकायत की थी । शिकायत पर उन्होंने भूसे को जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजा है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्यवाही की जाएगी।

 आयुक्त राजपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने भूसे की क्वालिटी सही नहीं होने पर मिलावट की शिकायत पर संवेदक को नोटिस भी जारी किया है । इधर नगर निगम कोटा दक्षिण के भाजपा पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने नगर निगम कार्यालय में आयुक्त से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन दिया और उसे में घोटाले की जांच की मांग की । भाजपा पार्षद विवेक राजवंशी ,संजीव विजय ,सुरेंद्र राठौर समेत सभी 39 पार्षद आयुक्त से मिले और उन्होंने चेतावनी दी कि संवेदक और गौशाला इंचार्ज द्वारा आपस में मिलीभगत कर भूसे में घोटाला किया जा रहा है । इस मामले की जांच की जाए और दोनों के खिलाफ  सख्त कार्यवाही की जाए । पार्षद सुरेंद्र राठौर ने बताया कि उन्होंने आयुक्त को चेतावनी दी है कि यदि इस मामले में जांच नहीं की गई तो पार्षदों द्वारा एसीबी में शिकायत की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी