चलती कार में लगी आग से 2 युवक झुलसे

बर्न इंजरी के इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया

चलती कार में लगी आग से 2 युवक झुलसे

निकटलर्ती गांव सोहनपुरा के पास पाटन डाबला रोड पर गुरुवार दोपहर अचानक एक चलती कार में आग लग गई। आग लगने से कार सवार दो युवक झुलस गये। घायल युवकों को पाटन अस्पताल में इलाज के बाद बर्न इंजरी के इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया।

पाटन। निकटलर्ती गांव सोहनपुरा के पास पाटन डाबला रोड पर गुरुवार दोपहर अचानक एक चलती कार में आग लग गई। आग लगने से कार सवार दो युवक झुलस गये। घायल युवकों को पाटन अस्पताल में इलाज के बाद बर्न इंजरी के इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे पाटन निवासी कृष्ण कुमार और प्रागपुरा निवासी प्रमोद कुमार किसी काम से स्यालोदडा की तरफ से पाटन की ओर आ रहे थे। तभी सोहनपुरा के पास उनकी अरटिगा कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से कार जल गई और युवक नीचे नहीं उतर पाए।

इसके बाद में आस पास के लोगों ने दोनों युवकों को कार से बाहर निकाला। इस दौरान दोनों युवक आग की लपटें लगने से घायल हो गए। जिन्हें पहले पाटन अस्पताल में इलाज के बाद जयपुर रैफर किया गया। दोनों की हालत खतरे में बाहर है। बाद में आसपास के लोगों ने कार पर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मोके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर की मदद से कार में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक गाडी पूरी तरह जल चुकी थी।  

Post Comment

Comment List

Latest News