मेरी शादी की अटकलें लगाना बंद कीजिए : रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के कैरियर का यह सुनहरा दौर चल रहा है।

मेरी शादी की अटकलें लगाना बंद कीजिए : रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह के साथ की गई बातचीत के अंश:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के कैरियर का यह सुनहरा दौर चल रहा है। इन दिनों वह एक साथ कई सारी फिल्मों में बिजी हैं।  इस साल उनकी कम से कम 6 फिल्में आएंगी। आने वाली फिल्मों में छतरी वाली,अटैक,थैंक गॉड, रनवे 34, डॉक्टर जी , मिशन सिंड्रेला और कमल हासन के अपोजिट वाली इंडियन 2 के नाम विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं।  रकुल प्रीत सिंह के साथ की गई बातचीत के अंश:


    स्टारिंग यू एप को बनाने का आइडिया कब और किस तरह आया ?
अक्सर कहा जाता है कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है। लॉक डाउन के दौरान मेने देखा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हजारों वर्कर और जूनियर आर्टिस्ट पूरी तरह बेरोजगार हो गये हैं। तब मुझे इस एप का आइडिया आया। मुझे लगा कि ऐसा कोई जरिया होना चाहिए जिससे लोगों को इस इंडस्ट्री से जुड़े जॉब्स का पता चल सके। उसके बाद मैंने इसे धीरे धीरे विस्तार देना शुरू किया।  


    आप अजय देवगन के साथ रनवे 34 कर रही हैं। उनके साथ आपके अनुभव किस तरह के रहे ?
सभी को सिर्फ यही जानकारी है कि अजय सर काफी कम बोलते हैं,लेकिन शायद लोगों को यह नहीं पता कि उनके कम बोलने के पीछे की वजह यह है कि वह हर समय कुछ न कुछ सोचते रहते हैं। वह जितने अच्छे कलाकार हैं,एडिटिंग भी उतनी अच्छी करते हैं।
    खबरें आ रही हैं कि आप शादी कर सैटल हो जाना चाहती हैं ?
शादी के पहले एक अच्छा लड़का भी तो होना चाहिए। यदि वही नहीं होगा, तो फिर आप शादी किसके साथ करेंगे। फिलहाल यह सब कुछ एक अफवाह के सिवा कुछ नहीं है। इसलिए यही कहूंगी कि मेरी शादी के बारे में अटकलें नहीं लगाना बंद कीजिए।  
    आपने जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशन की बात तो की लेकिन वह बात आगे नहीं बढ़ी ?
जैकी के साथ मैंने अपने रिलेशन की बात सिर्फ इसलिए की,क्योंकि मुझे लगता था कि मैंने जो सपने देख रखे हैं, मैं उसके साथ पूरा कर सकती हूं लेकिन उसके बाद मैं काम में इस कदर बिजी हो गई कि इस तरह की बातों के लिए वक्त ही नहीं मिल सका।

Post Comment

Comment List

Latest News