अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' का दूसरा पोस्टर जारी, 30 जून को रिलीज होगा टीजर

अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' का दूसरा पोस्टर जारी, 30 जून को रिलीज होगा टीजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर देखने के बाद फैंस इस गाने के वीडियो को देखने के लिए बेताब हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आ रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने पिछले दिनों इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया था। अक्षय कुमार ने गाने से जुड़े दूसरे पोस्टर को रिलीज किया है। पोस्टर देखने के बाद फैंस इस गाने के वीडियो को देखने के लिए बेताब हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आ रही हैं। गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल और म्यूजिक जानी ने दिया है।

अक्षय कुमार ने गाने का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि कुछ कहानियां हमेशा हमारे साथ रहती हैं। 'फिलहाल 2 मोहब्बत' का टीजर 30 जून को रिलीज हो रहा है। गौरतलब है कि इस म्यूजिक वीडियो से पहले सिंगर ब्री प्राक 'फिलहाल' लेकर आए थे। इस म्यूजिक वीडियो में भी अक्षय और नूपुर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक
इलाके में चारों ओर काले धुंए का गुब्बार दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन...
अर्जेंटीना में शिक्षा नीतियों के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन
मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि
कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के कोटा विस्तार को लेकर चिंंतित एनसीबीसी
गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल