बिहार में कार के कुचलने से 3 लोगों की मौत

खलासी मिस्त्री से ट्रक का ग्रीसिंग करवा रहे थे

बिहार में कार के कुचलने से 3 लोगों की मौत

बिहार में रोहतास के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर दहाउर गांव के समीप कार के कुचलने से 3 लोगों की मौत हो गयी।

रोहतास। बिहार में रोहतास के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर दहाउर गांव के समीप कार के कुचलने से 3 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दहाउर इलाके के समीप बनारस से डेहरी बालू लेने आ रहे दो ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर चालक तथा खलासी मिस्त्री से ट्रक का ग्रीसिंग करवा रहे थे। 

इस दौरान उक्त वाहनों के चालक एवं सह चालक ट्रक के समीप ही सड़क किनारे खड़े थे तभी सासाराम तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने सभी को कुचल दिया । हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर चालक फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सात प्रत्याशियों...
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी