3 बच्चों की मां ने की मासूम की हत्या

मासूम की निर्मम हत्या कर रेत के ढेर में दबा दिया

3 बच्चों की मां ने की मासूम की हत्या

थाना क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में एक दिल दहला देने वाली हादसा सामने आया है, जिसमें एक 3 बच्चों की मां ने पड़ौस में रहने वाली 4 वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या कर रेत के ढेर में दबा दिया।

भवानीमण्डी। थाना क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में एक दिल दहला देने वाली हादसा सामने आया है, जिसमें एक 3 बच्चों की मां ने पड़ौस में रहने वाली 4 वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या कर रेत के ढेर में दबा दिया। जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि मृतक के नाना लक्ष्मीनारायण मेहर ने बताया कि मासूम बालिका चंचल पिछले 5 माह से मेरे पास रह रही थी। हम सभी लोग भवानीमण्डी खरीदारी करने आए थे, उसी दौरान बालिका को उसकी मां संगीता के पास छोड़कर आये थे। करीब 3 बजे के लगभग बालिका खेलने गई, जो देर शाम तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने बालिका को आसपास कुओं, बावड़ी, खेत खलिहानों में तलाश की। उसके बाद भी नहीं मिलने पर बालिका की गुमशुदगी का मामला दर्ज करया। सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार शर्मा, थानाधिकारी महेश सिंह चारण ने सुबह तड़के पहुंचकर हर घर की तलाशी लेना शुरू किया।

मारकर मकान में ही दबा दिया
मृतका के घर के नजदीक ही 3 मकान छोड़ रहने वाले रामकरण मेहर के मकान में तलाशी ली तो रेत के बने ढेर में बालिका का पैर नजर आया। जब रेत हटाकर देखा तो बालिका का शव दबा हुआ दिखाई दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी