दंगों की जांच सीबीआई को दे सरकार : शेखावत

शेखावत ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया

दंगों की जांच सीबीआई को दे सरकार : शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित को अलग-अलग राज्यों में हुए दंगों की जांच कराने के लिए कहा था।

जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित को अलग-अलग राज्यों में हुए दंगों की जांच कराने के लिए कहा था। शेखावत ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि आप एक कदम आगे बढ़ाइए। करौली और जोधपुर में जो घटनाएं हुई हैं, इनकी जांच सीबीआई को दे दीजिए। सत्य सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि जोधपुर और अक्षय तृतीया की पूर्व संध्या पर जिस तरह की स्थिति बनी। जो कुछ नहीं होना चाहिए था, वह हुआ। हमने लगातार प्रयास किया कि यह बात कम से कम तूल पकड़े, लेकिन ऐसे कौन लोग थे या ऐसी कौन सी मानसिकता थी, जिसके चलते इस तरह की परिस्थिति जोधपुर में बनी। शेखावत ने कहा कि करौली में जिस तरह के दंगे हुए। जांच एजेंसी ने पीएफआई और दूसरे संगठनों के साथ कुछ सूत्र जुड़ते हुए पाए हैं।

इस तरह का जहर हमारे अपने शहर में कहीं ना फैला हो, इसकी पूरी गंभीरता के साथ जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  इससे ज्यादा सौहार्द का कोई उदाहरण नहीं हो सकता कि ब्राह्मण समाज में यह जानते हुए कि ईद और परशुराम जयंती एक दिन में आ रही है, उन्होंने अपने कार्यक्रम को दो दिन पहले किया। उसके बाद भी छोटे से विषय को लेकर तूल दिया गया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि घटना के वीडियो मीडिया के पास में हैं। सब चैनल्स में चलाए गए हैं। मीडिया कर्मियों, पब्लिक और सरकारी कैमरों द्वारा रिकॉर्ड हुए हैं। प्रशासन किसी ना किसी अदृश्य दबाव में काम कर रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें