दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग में एक की मौत

एक गंभीर घायल को झालावाड़ रैफर किया गया

दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग में एक की मौत

झालावाड़ के मिश्रोली थाना क्षेत्र में सगस महाराज के सामने आमलिया का खेड़ा में दुकानें लगाने को लेकर दो पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की, लाठियां, तलवारों से वार किए। वारदात में एक की मौत हो गई तथा वहीं एक गंभीर घायल को झालावाड़ रैफर किया गया।

मिश्रोली। झालावाड़ के मिश्रोली थाना क्षेत्र में सगस महाराज के सामने आमलिया का खेड़ा में दुकानें लगाने को लेकर दो पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की, लाठियां, तलवारों से वार किए। वारदात में एक की मौत हो गई तथा वहीं एक गंभीर घायल को झालावाड़ रैफर किया गया। थानाधिकारी नंद सिंह ने बताया कि मिश्रोली थाना क्षेत्र में सगस महाराज के सामने आमलिया का खेड़ा में दुकानें लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियां, तलवारों बरसाई व बंदूक से फायर किए। वहीं पास में खड़े वाहन में आग लगा दी। पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों का घेराव कर हालात पर काबू पाया गया। विवाद करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। घटना स्थल पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 10 से 15 लोगों ने हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया।

कहासुनी से फायरिंग तक बढ़ा विवाद
थाना क्षेत्र मिश्रोली में सगस महाराज आमलिया परिसर में गोपाल सिंह एवं देवी सिंह के बीच दुकानें लगाने को लेकर इनके बीच पहले से शुरू हुई कहासुनी कुछ ही घंटों में मारपीट आगजनी और फायरिंग तक जा पहुंची। फायरिंग में रतन सिंह व सौदान सिंह घायल हो गया एवं गोली लगने से घायल सोदान सिंह की भवानीमंडी में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही रतन सिंह को झालावाड़ रैफर किया गया। पुलिस ने निषेधाज्ञा लगाकर प्रवेश निषेध किया। पुलिस द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित